बहराइच हिंसा: घर में घुसकर फाड़ा हरा झंडा फिर जबरन लहराया भगवा झंडा, हिंसा में मरने वाले युवक का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 12:34 PM (IST)

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले में रविवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में 22 वर्षीय एक युवक राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई। कम से कम सात लोग घायल हो गए। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक मुस्लिम के घर की छत पर लगा झंडा नोचकर गिरा देता है। फिर उसकी जगह भगवा झंडा लहराता नजर आ रहा है।

समाजवादी पार्टी का दावा है कि वीडियो में दिख रहा युवक राम गोपाल मिश्रा है। सपा मीडिया सेल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्‍ट लिखा है कि एक मासूम से दंगाई बने गोपाल ने भाजपाई सियासत के चक्‍कर में अपनी जान गंवा दी। बीजेपी विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने इस वीडियो को शेयर करने वालों पर पलटवार किया है। 

 

उन्‍होंने अपने X अकाउंट पर लिखा है- 'ये तब हुआ जब विसर्जन के दौरान इसी घर से अकारण मां दुर्गा प्रतिमा पर पथराव किया गया, जब चरमपंथियों ने मां दुर्गा की प्रतिमा को अपवित्र करने का प्रयास किया, जब मां भक्तों पर कातिलाना हमला हुआ, बाद में इसी घर में रखे हथियारों से हुई फायरिंग में राम गोपाल मिश्रा को कई गोलियां मारीं गईं। एकतरफा वीडियो बनवाकर हत्यारों को बचा नहीं पाएगा कोई। ऐसी कार्रवाई होगी कि पीढ़ियां याद करेंगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static