उन्नाव गैंगरेप पर साक्षी महाराज का बयान, कहा-पीड़िता मेरे पास आती तो मैं उसकी मदद जरूर करता

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 11:35 AM (IST)

उन्नावः उन्नाव के बहुचर्चित गैंगरेप केस में पीड़िता के पिता की मौत के बाद से मामला गरमा गया है। जिसे लेकर सूबे की राजनीति में बयानबाजी का दौर जारी है।इसी कड़ी में उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यदि पीड़िता मेरे पास आती तो मैं उसकी मदद जरूर करता और मामला इतना बढ़ने नहीं देता। 

पीड़िता मेरे पास आती तो जरूर मदद करता 
दरअसल साक्षी महाराज ने एक निजी चैनल की प्रेस वार्ता में ये बातें कही। उन्होंने कहा कि मैं उन्नाव से सांसद हूं। मैं खुद जनता दरबार लगाता हूं। पीड़ित लड़की मेरे पास नहीं आई। जब मीडिया में ये मामला आया, तभी ये पूरी घटना मेरे सामने आई। शायद मेरे पास वो लड़की इसलिए नहीं आई, क्योंकि मैं उन्नाव से बीजेपी का सांसद हूं।कुलदीप सिंह सेंगर भी बांगरमऊ से बीजेपी विधायक हैं। उसे लगा हो कि दोनों बीजेपी से हैं, इसलिए उसकी मदद ना करूं। उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता मेरे पास मदद मांगने आती तो मै उसकी जरूर मदद करता। बीजेपी सांसद ने कहा कि मामला इतना नहीं बढ़ता।

विधायक दोषी होंगे तो उन्हें मिलेगी सजा
साक्षी महाराज ने कहा, जैसे ही पीड़ित लड़की ने सीएम योगी के यहां शिकायत की और कहा कि उसे जिला प्रशासन पर भरोसा नहीं हैं, वैसे ही योगी सरकार ने एसआईटी गठित कर दी। 12 घंटे में एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट सीएम को सौंप दी। वहीं रिपोर्ट आते ही सीएम योगी ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए। उन्होंने कहा कि लड़की कह रही हैं, उसके साथ रेप किया गया है। वहीं बीजेपी विधायक का कहना है कि वो निर्दोष हैं। देश में सीबीआई से बड़ी कोई जांच एजेंसी नहीं है। इस मामले में सीबीआई जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी। बीजेपी सांसद ने साफतौर पर कहा, अगर बीजेपी विधायक दोषी होंगे तो उन्हें सजा मिलेगी, नहीं तो वह बरी हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static