कैसरगंज से उम्मीदवारी को लेकर बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान, कहा- मैं भी एक दावेदार लेकिन...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 05:57 PM (IST)

कैसरगंज: लोकसभा चुनाव के लिए 26 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए वोटिंग होनी है। यूपी 80 लोकसभा सीटों में से 75 पर चुनाव लड़ रही है। बीजेपी अपने कोटे की 75 में से 73 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है। दो सीटों पर अभी भी उम्मीदवारों के नाम घोषित नहीं किए गए हैं। कैसरगंज और रायबरेली में पर पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होना है। इस पर बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। 

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि पार्टी नेतृत्व को पता है कि इस सीट पर बीजेपी मजबूत है। उन्होंने दावा किया कि अगर एक दिन पहले भी बीजेपी उम्मीदवार का ऐलान करती है, तो भी पार्टी को इस सीट से जीत मिलेगी। बृजभूषण ने यह भी कहा कि टिकट के लिए मैं भी एक दावेदार हूं लेकिन अंतिम फैसला पार्टी को लेना है। पार्टी तय करेगी कि प्रत्याशी कौन होगा। गौरतलब है कि कैसरगंज के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को फिलहाल पार्टी ने टिकट तो नहीं दिया है पर उन्होंने खुद के प्रचार-प्रसार पर कोई कमी नहीं रखी है। बृजभूषण शरण सिंह दो बार गोण्डा, एक बार बहराइच और कैसरगंज लोकसभा सीट से लगातार तीन बार के सांसद हैं।

उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के प्रचार का शोर बुधवार शाम से थम गया है। दूसरे चरण में 8 लोकसभा सीटों के लिए 26 अप्रैल को मतदान होना है। इसके लिए मतदान समाप्त होने से 48 घंटे पहले किसी भी प्रकार के चुनाव प्रचार संबंधी गतिविधियों व अभियानों पर प्रतिबंध रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static