राहुल पर साक्षी महाराज का तंज, कहा- वो पप्पू है, कांग्रेस को समाप्त करने के लिए पर्याप्त

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 05:39 PM (IST)

उन्नावः हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व सांसद साक्षी महाराज बयानबाजी करने में पीछे नहीं हटते हैं, वे अपने बयानों से न केवल विपक्षी पार्टियों को धूल चटाते हैं, बल्कि अच्छे अच्छे दिग्गजों को अपने बयानों से निरुत्तर कर देते हैं। आज अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने कार्यालय में उन्नाव की जनता से मुलाकात की और उनका हाल चाल लिया।

इसके बाद साक्षी महराज पत्रकारों से मिले और पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए विपक्ष पर जमकर बरसे। उनसे जब ममता बनर्जी द्वारा किसानों के समर्थन में आने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि जहां तक ममता का प्रश्न है ममता वहां किसानों को केंद्र का पैसा तो बटवा नहीं पा रही, केवल राजनीति करने के लिए दिल्ली में आई हैं। जनता है सब जानती है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र व राज्य सरकार पर जासूसी कराए जाने को लेकर जो आरोप लगाए है उस पर साक्षी महाराज ने बताया कि जांच जब होती है तो चोर को बड़ा डर लगता है, पहले अपना चाचा भतीजे वाला झगड़ा ही खत्म कर ले, उसके बाद आगे की बात करेंगे।

राकेश टिकैत के लखनऊ घेरने वाले बयान पर साक्षी महाराज ने चुटकी लेते हुए कहा कि किसान ही राकेश टिकैत का काम तमाम कर देंगे उनके किसान ही आज उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं। उन बातों को मैं अपने शब्दों से कहकर मुंह को गंदा करना नहीं चाहता। किसान आंदोलन के समर्थन में आए राहुल गांधी को उन्होंने तंज कसते हुए बताया कि वो पप्पू है मुझे लगता है कांग्रेस को समाप्त करने के लिए पप्पू पर्याप्त है।

बसपा द्वारा चलाए जा रहे प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में अमेठी में सतीश चन्द्र मिश्र ने कहा कि योगी सरकार में ब्राह्मण मारे जा रहे है और तो और पुलिस को आदेश दिया गया है कि रोको नाम पूछो अगर ब्राह्मण है तो गोली मार दो... इस बयान पर साक्षी महाराज ने खिचाई करते हुए कहा कि क्या एक भी ब्राह्मण को बिना पैसे के टिकट दिला पाएंगे, ब्राह्मणों को कौन ठोकता है कौन ठगता है यह सतीश मिश्रा जी का दिल अच्छी तरीके से जानता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static