सिर कलम करने की मिल रही धमकियों पर बोले साक्षी महाराज- विदेशी ताकतें हैं संलिप्त

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 04:04 PM (IST)

उन्नावः अपने बयानों से अक्सर राजनितिक गलियारों में चर्चा में रहने वाले बीजेपी के सांसद साक्षी महराज ने अपने संसदीय कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए जमकर बयानबाजी की। साक्षी महराज ने मोदी-योगी और खुद को मिल रही जान से मारने की धमकियों पर जुबानी हमला बोले हुए कहा कि आतंकियों की जड़ें विदेश में हैं यह सबूतों के साथ सिद्ध हो चुका है। यह जो मोदी, योगी और हमारा सिर कलम करने की धमकियां दी जा रही हैं निश्चित रूप से इसमें विदेशी ताकतें संलिप्त हैं।

केंद्र व राज्य सरकार से सुरक्षा ना मिलने पर बोले
साक्षी महाराज ने धमकियाँ मिलने के बाद भी केंद्र व राज्य सरकार की तरफ से अभी तक सुरक्षा ना मिलने पर कहा कि कट्टरवादी हिंदुत्ववादी छवि है मेरी। कांग्रेस के राजेश पायलट गृह राज्य मंत्री थे सबसे पहले बिना मांगे उन्होंने मुझे सुरक्षा दी। उन्होंने कहा आतंकियों के निशाने पर आठवें नंबर पर आपका नाम है। बिना मांगे सुरक्षा दी थी तब से सुरक्षा मेरी घटती-बढ़ती रही है|

जो कोई सोच नहीं सकता वही काम करते हैं मोदी जी
भारतीय जनता पार्टी एक आद्नात्र और अंत्योदय पर विश्वास रखती है। जो कोई सोच नहीं सकता वही काम मोदी जी करते हैं। महाराष्ट्र प्रकरण में एकनाथ शिंदे के बारे में कहा कि कोई सोच नहीं सकता था एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे। हमारी पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाने का जो काम किया वह ऐतिहासिक है हम स्वागत करते हैं शिंदे जी को बधाई देते हैं। रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने के बाद भी ऐसा हुआ था। हिंदुस्तान में पहली बार आदिवासी क्षेत्र की किसी महिला को भारतीय जनता पार्टी ने पहले झारखंड का राज्यपाल बनाया अब द्रोपदी मुर्मू को देश का राष्ट्रपति बना रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static