संभल: घोड़े पर सवार होकर वोटिंग करने पहुंचा युवक बना आकर्षण का केंद्र

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 10:50 AM (IST)

संभल: लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान आज सुबह 7 बजे से जारी है। यूपी की 10 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है, जिनमें संभल, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं, आंवला और बरेली लोकसभा सीटें शामिल है। इस बीच वोटिंग को लेकर लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। लोगों के बीच खास दिखने या खास पहचान बनाने लोग अलग-अलग अंदाज में खुद को पेश करते हैं। ऐसा ही नजारा संभल में चुनाव के दौरान देखने को मिला। एक युवक घोड़े पर सवार होकर (Voting by horse rider) वोटिंग करने मतदान केंद्र में पहुंचा।

पट्टी शक्ति में दो घंटे से हो गए ज्यादा... पड़े बस छह वोट
हाथरस में सहपऊ क्षेत्र के गांव पट्टी शक्ति में 9:14 तक केवल 6 वोट पड़े हैं, यहां भी लोगों ने चुनाव बहिष्कार कर रखा है। गांव मुकलारा में 9: 56 बजे तक कोई वोट नहीं पड़ा। ग्रामीणों में विकास को लेकर वोटिंग का बहिष्कार कर रखा है। सड़क निर्माण की समस्या को लेकर चिंतापुर बदन में भी मतदान का बहिष्कार हो रखा है। अभी तक एक भी मत नहीं पड़ा है।

फिरोजाबाद में सपा की पर्ची बना रहा था बीएलओ, पुलिस ने दबोचा
फिरोजाबाद के प्राथमिक विद्यालय नगला घनी में मतदान चल रहा था। उसी दौरान पुलिस ने बीएलओ को उठा लिया। ग्रामीणों का आरोप मतदान धीमा चल रहा है। पुलिस परेशान कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि बीएलओ गड़बड़ी कर रहा था। बीएलओ का नाम है संजय कुमार है। थाना प्रभारी का कहना है कि बीएलओ सपा के बस्ते पर बैठकर पर्ची बना रहा था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static