Sambhal: पीड़ित से 10 हजार की रिश्वत लेते अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने दबोचा

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 08:43 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) से बड़ी खबर सामने आई है। जहां एंटीकरैप्शन टीम (Anticorruption team) ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते तहसील के संग्रह अमीन को गिरफ्तार (Arrested) किया है। स्टे रिसीव करने के बदले अमीन ने दबाब बना कर रिश्वत वसूली थी।
PunjabKesari
स्टे रिसीव करने के बदले की थी रिश्वत की मांग
पूरा मामला असमोली थाना इलाके के टांडाचौकी चौराहा का है। एंटी करैप्शन टीम के इंस्पैक्टर विजय कुमार ने बताया कि मनौटा गांव के आसिफ अली की रिकवरी थी। उन्होंने वन थर्ड राशि जमा कर दी थी। कमिश्नर कोर्ट से 27 फरवरी तक का आसिफ अली का स्टे हो गया था। मगर इस इलाके में तैनात संग्रह अमीन सतवीर स्टे रिसीव करने के बदले 10000 रुपए रिश्वत मांग रहा था। बीते दिन आसिफ अली एंटीकरैप्शन की मुरादाबाद शाखा पहुंचा जहां उसने अमीन की शिकायत की। आनन-फानन में टीम गठित की गई। योजनानुसार टांडाकोठी चौराहे पर अमीन ने रिश्वत में दस हजार रुपए लिए।
PunjabKesari
एंटीकरैप्शन टीम ने संभल से चौथा रिश्वतखोर पकड़ा है
उधर, पहले से मौके पर लगी एंटीकरैप्शन टीम ने अमीन को रिश्वत में लिए नोटों समेत गिरफ्तार कर लिया। रिश्वतखोर अमीन को पकड़ कर टीम थाने ले गई है जहां उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। करीब एक साल में इस टीम ने संभल जनपद से चौथा रिश्वतखोर पकड़ा है। चार रिश्वतखोरों में दो पुलिस और दो तहसील के हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static