शराब पिलाकर... चाकू से गला रेत दिया, पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर बनाया था प्लान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 06:39 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के जनपद संभल के थाना बनिया ढेर में अवैध संबंध के लिए पत्नी द्वारा पति की हत्या का मामला सामने आया है। सम्भल के बनियाठेर थाना क्षेत्र की घटना है। मृतक हलवाई पुष्पेंद्र था। उसकी की हत्या की गुत्थी पुलिस की ओर से सुलझा दी गयी है। आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। गिरफ्तार प्रेमी ने स्वीकार कर लिया है कि पत्नी के अवैध संबंध के चक्कर में पुष्पेंद्र की हत्या की गयी थी। पुलिस का कहना है कि पत्नी के प्रेमी ने पुष्पेंद्र की चाकू से गला रेतकर हत्या की थी। गिरफ्तार आरोपितों में पुष्पेंद्र की पत्नी काजल और उसका प्रेमी अजय शामिल हैं। 

मृतक की माता द्वारा 13 अक्टूबर को गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि उनका पुत्र 12 अक्टूबर से घर से गायब है। उसका शव सोमवार की सुबह आम के बाग से बरामद किया गया है। उसकी गला रेतकर हत्या की गयी है। इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या का खुलासा और घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी कृष्ण कुमार विश्नोई के नेतृत्व में टीम गठित की गई। अनुसंधान में जुटी टीम की ओर से संदेह के आधार पर पुष्पेंद्र की पत्नी काजल से पूछताछ की गई। कड़ाई से पूछताछ में वह टूट गई और बताया कि पुष्पेंद्र ने उसके पति की हत्या की है। इस आधार पर पुष्पेंद्र को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने पुष्पेंद्र की पत्नी से अवैध संबंध होने और उसी चक्कर में हत्या करने की बात स्वीकार की।

पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार बिश्नोई ने पुष्पेंद्र हलवाई की हत्या का किया खुलासा,पुलिस ने आरोपी पत्नी और मोसेर भाई को भेजा जेल। मृतक की पत्नी और मोसेर भाई ने प्रेम में बाधा बन रहे मृतक पुष्पेंद्र हलवाई को दशहरा वाले दिन पार्टी के बहाने आम के बाग में बुलाकर शराब पिलाकर चाकुओं से गोद कर दी। पुलिस ने 14 अक्टूबर को पहचान कर घटना का खुलासा किया है। 

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है पूरा मामला
बता दें संभल के थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव अकबरपुर में एक आम के बाग में अज्ञात अवस्था में पड़े शव की सूचना ग्राम प्रधान द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव की पहचान पुष्पेंद्र हलवाई निवासी संभल गेट बीएमजी इंटर कॉलेज चंदौसी के रूप में हुई थी, तो वहीं संभल पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार बिश्नोई ने घटना के खुलासे के लिए एसओजी व सर्विलांस की टीमों की मदद से घटना का सफल अनावरण किया है, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक पुष्पेंद्र हलवाई के बीमार होने पर पुष्पेंद्र की गैर मौजूदगी में मृतक की पत्नी और मौसेरे भाई के बीच प्रेम संबंध हो गए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static