योगी के स्लोगन “नो कर्फ्यू नो दंगा- यूपी में सब चंगा” के बयान पर संजय सिंह का पलटवार, कहा- सबसे लेता है पंगा, भाजपा सरकार है नंगा

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 09:38 PM (IST)

अमरोहाः नगर निकाय चुनाव को लेकर रविवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह अमरोहा पहुंचे। यहां उन्होंने नगर पंचायत सैदनगली के आदमी पार्टी की प्रत्याशी कविता सैनी के पक्ष में लोगों से वोटों की अपील की। पत्रकारों से वार्ता करते समय संजय सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा के बयान पर पर कहा कि सबसे लेता है पंगा, भाजपा सरकार है नंगा। वहीं प्रधानमंत्री के मन की बात के सवाल पर कहा कि यूपी में गन की बात हो रही है।

आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट को प्रचार नहीं करने दिया जा रहा
संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सैदनगली नगर पंचायत में आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट को प्रचार नहीं करने दिया जा रहा है। समर्थन में लगे पंचू अग्रवाल को कोई प्रचार नहीं करने दिया जा रहा है। उन पर तीन एफआईआर कर दी गई है। बच्चों तक एफआईआर कर दी गई। गाड़ियां रोक देते हैं गाड़ियों पर एफआईआर कर देते हैं, थाने में बंद कर देते हैं।  मैं योगी आदित्यनाथ जी से कहना चाहता हूं कि लोकतंत्र है, वोट और प्रचार चुनाव आयोग के नियमों के तहत करने दीजिये। अगर सैदनगली की जनता झाड़ू चलाना चाह रही है, बीजेपी को हराना चाह रही है तो इस प्रकार के चक्र रचके हमारे अभियान को ओर हमारे ओर जनता के मकसद को रोक नहीं सकते।

PunjabKesari

कितने दुर्भाग्य की बात है हमारी प्लेयर धरने पर बैठी हैं
मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा जी चुनाव प्रचार में कह रहे हैं कि नगर पंचायत, नगर पालिकाओं का तीसरा इंजन भी हम ही को दे दो। मोदी जी का इंजन मोदी जी के लिये काम कर रहा है। कितने दुर्भाग्य की बात है कि हमारी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जंतर मंतर पर बैठी हुई हैं। अपने साथ हुए यौन शोषण के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट  के कहने पर एफआईआर दर्ज हो रही है।

PunjabKesari

नो कर्फ्यू-नो दंगा यूपी में सब चंगा के बयान पर किया पलटवार
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नो कर्फ्यू नो दंगा यूपी में सब चंगा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सबसे लेता है पंगा भाजपा सरकार है नंगा। वहीं सांसद संजय सिंह ने मन की बात के एपिसोड को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश में मन की नहीं कल की बात हो रही है। यह सब ड्रामे, नौटंकी से देश में कुछ होने वाला नहीं है। वो अडानी के प्रधानमंत्री हैं देश के प्रधानमंत्री नहीं हैं। आकाश से लेकर पाताल तक अपने दोस्त, गुजरात के मित्र अडानी को दे दिया। आम आदमी प्रत्याशी के कार्यालय पर संजय सिंह ने जनता से गैस, सड़क, बिजली, पानी के लिए जनता से वोटों की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static