हाथरस केस पर बोले संजय सिंह- योगी सरकार ने बेच दिया है अपना जमीर इसीलिए नहीं सुनाई दे रही बच्चियों की चीख

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 08:38 PM (IST)

लखनऊः आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर कड़ा हमला बोला है। हाथरस में छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या पर उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने अपना जमीर बेच दिया है। उसे बच्चियों की भी चीखें नहीं सुनाई दे रही है।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि हाथरस के सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार शाम बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत के खिलाफ आवाज उठाने पर पिता के सीने पर एक दर्जन गोली बरसाकर हत्या कर दी गई। हत्यारे छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहे थे लेकिन, योगी सरकार की पुलिस कान में तेल डालकर सोती रही और बेखौफ हत्यारों ने बेटी के पिता की हत्या कर दी।

उन्होंने इस मामले में मृतक की बिटिया का रोते-बिलखते एक हृदयविदारक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि योगी सरकार ने अपना जमीर बेच दिया है। उसे बेटियों की चीखें भी नहीं सुनाई दे रही हैं। संजय सिंह ने आगे कहा कि गांव नौजरपुर में सोमवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग कर खेत में आलू की खोदाई कर रहे 52 वर्षीय किसान अमरीश शर्मा की हत्या कर दी गई। दो साल पहले उनकी बेटी की ओर से दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मुकदमे में समझौते के लिए हत्यारे दबाव बना रहे थे। राजी न होने पर उनकी हत्या कर दी गई। कानपुर देहात में भी एक दिल दहलाने वाली घटना ने भी सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। यहाँ अकबरपुर कोतवाली के नेहरू नगर में माँ और उसकी दो बच्चियों को जिंदा जला दिया गया। इस तिहरे हत्याकांड से समूचे इलाके में सनसनी है। जबकि शाहजहांपुर में तीन नाबालिग छात्राओं के भी रहस्यमय ढंग से लापता होने का मामला सामने आया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static