सिर पर पल्लू डाल सपना चौधरी ने मथुरा में लगाए जमकर ठुमके, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 01:03 PM (IST)

मथुराः बीजेपी शामिल में होने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार शाम मथुरा में आयोजित कार्यक्रम में जमकर ठुमके लगाए। इस कार्यक्रम में दर्शकों की भारी संख्या देखने को मिली। पुलिल ने कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे।
PunjabKesari
बता दें कोसीकला इलाके के मंडी परिसर में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा बरखा बहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भी आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने दीप प्रज्वलित कर किया हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम में आने का समय करीब 7:00 बजे का था, लेकिन वह करीब 9:15 पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं।
PunjabKesari
दर्शक काफी समय तक सपना चौधरी का इंतजार करते रहे। जैसे ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम की प्रस्तुति देने लगी तो भीड़ अनियंत्रित होने लगी बीच में ही 15 मिनट के लिए कार्यक्रम को रोका गया मंच से कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण और पुलिस अधिकारी दर्शकों से व्यवस्था बनाए रखने की मंच से अपील की। सुरक्षा व्यवस्था के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद था।
PunjabKesari
करीब 2 साल से सपना चौधरी मथुरा में कार्यक्रम करने के लिए बार-बार अनुमति लेने प्रयास में लगी थी, लेकिन कई बार सपना चौधरी की अनुमति को प्रशासन ने निरस्त कर दिया और सपना चौधरी का कार्यक्रम मथुरा में नहीं हो सका। पूर्व में बीजेपी के लोगों ने ही सपना चौधरी के कार्यक्रम का मथुरा में होने का विरोध जताया था आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन की और आज ही संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश के कार्यक्रम बरखा बहार में ठुमके लगाने का मौका मिल गया, जिसके लिए सपना चौधरी ने कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण का आभार व्यक्त किया।
PunjabKesari
सपना चौधरी से जब सवाल किया कि आपने आज बीजेपी ज्वाइन की है कैसा लग रहा है तो सपना चौधरी ने कहा बहुत अच्छा लग रहा है। साथ ही मथुरा में आयोजित कार्यक्रम को भी सराहा। वहीं पूर्व में बीजेपी द्वारा कार्यक्रम के विरोध करने पर सवाल किया तो सपना चौधरी गोलमोल जवाब देते बनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static