BSP महासचिव सतीश चंद मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज,कहा- धोखा देना कांग्रेस की प्रवृत्ति

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 01:18 PM (IST)

लखनऊ: राजस्थान में चल रहे सियासी ड्रामे में पर बसपा महासचिव सतीश चंद मिश्रा ने कांग्रेस पर जम कर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान में अपने 6 विधायकों पार्टी की तरफ से कांग्रेस के खिलाफ वोट करने को कहा है। बीएसपी नेता ने कांग्रेस पर धोखा देने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की धोखा देने की प्रवृत्ति है, अभी से नहीं शुरू से ही। इन्होंने डा. भीमराव अंबेडकर को चुनाव में हराने का काम किया। कांग्रेस पार्टी एक बार नहीं अनेकों बार यही काम करती आ रही है।

उन्होंने आगे कहा कि इन्होंने (कांग्रेस) हमारे जो विधायकों राजस्थान में हैं। उनको बंदी बना रखा है। लेकिन आज हमने सबको व्यक्तिगत तौर पर और संयुक्त तौर पर नोटिस दिया है। उन्होंने कहा कि हमने राज्यपाल साहब को भी उसकी कॉपी दी है।

ग़ौरतलब है कि राजस्थान में चल रहे सियासी ड्रामे में अब बसपा सुप्रीमो मायावती की एंट्री से राज्य के सीएम अशोक गहलोत का खेल खराब हो सकता है। क्योंकि मायावती ने राजस्थान में अपने सभी 6 विधायकों को कांग्रेस के खिलाफ वोट करने को कहा है। ऐसी खबर है कि बसपा सुप्रीमो इस पर सख्त इस कदर हैं कि यदि विपक्ष को ना माना गया तो वो हाई कोर्ट का भी रुख कर सकती हैं। और विधायकों की सदस्यता भी रद्द करवा सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static