बॉयफ्रेंड के साथ घूमने जा रही छात्रा की रोकी स्कूटी, खेत में ले जाकर 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 07:10 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर घूमने जा रही इंटरमीडिएट की दलित छात्रा के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। आधा दर्जन दरिंदों ने स्कूटी को रोककर छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को जमकर पीटा और फिर खेत में ले जाकर छात्रा के साथ बारी-बारी से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया।

खेत में सबूतों की तलाश करती पुलिस का ये नजारा इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर धीमरी गांव का है, जहां दलित छात्रा के साथ हैवानियत की गई। छात्रा के भाई ने बताया कि 31 मई को छात्रा अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी पर घूमने निकली थी। छात्रा अपने दोनों दोस्तों के साथ भगवानपुर धीमरी गांव के पास पहुंची तभी आधा दर्जन बदमाशों ने घेर लिया और स्कूटी रोककर छात्रा और उसके दोनो दोस्तों के साथ मारपीट की। जिसके बाद छात्रा का एक दोस्त मौका पाकर स्कूटी लेकर भाग गया और बदमाश खेतो में छात्रा को खींचकर ले गए, जहां पर बारी बारी से सभी लोगों ने छात्रा के साथ बलात्कार किया और छात्रा को बदहवास हालत में छोड़कर दरिंदे फरार हो गए।

छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि जिन बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया है वे सभी एक दूसरे को नाम लेकर बुला रहे थे, उसने बताया कि वे सभी लोग धर्मेंद्र, अनुज, विशाल, नीरज, अमित और नरेश नाम ले रहे थे, जिसमें नरेश उन सभी दरिन्दों का मुखिया था। छात्रा के मुताबिक उसका और उसके दोस्त का मोबाइल भी बदमाशों ने छीनकर खेतो में फेक दिया था। लोकलाज के डर से छात्रा ने ये बात किसी को घर पर नही बताई, लेकिन छात्रा के चेहरे पर दहशत और उसके बार बार रोने पर उसकी बहन के बार बार पूछने पर छात्रा ने ये बात अपनी बहन को बताई। जिसके बाद घटना की थाने में शिकायत की गईं। 

वहीं इस मामले पुलिस ने तत्काल मुक़दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसी क्रम में दुष्कर्म के 6 नामजद आरोपियों में से दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। पुलिस मुठभेड़ के दौरान विशाल पटेल के पैर में लगी गोली। अनुज पटेल को वार्निंग देकर किया गया गिरफ्तार। वहीं अब बाकी बचे 4 आरोपियों की तलाश जारी है। जिनकी जल्द गिरफ्तारी का दावा पुलिस कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static