सुई को देखकर बच्चों की तरह रोने लगा हैड कांस्टेबल, साथियों की भी छूटी हंसी (देंखे VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 04:45 PM (IST)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुक पाएगी। यह वीडियो एक हेड कांस्टेबल का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हैड कांस्टेबल बच्चों की तरह चिल्ला कर रोता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो 2 जुलाई का है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

ताजा मामला जिले के काली मिट्टी स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर का है। यहां अपर पुलिस महानिदेशक नवनीत सिकेरा के आदेश पर एक हेल्थ कैंप लगा था। इस दौरान कैंप में ट्रेनिंग के लिए आए जवानों की खून जांच के लिए सैंपल लिया जा रहा था। वहीं, इस कैंप में ट्रेनिंग के लिए आए हेड कॉन्स्टेबल आफताब भी अपना ब्लड सैंपल देने लगे। इस दौरान जब उन्होंने डॉक्टर के हाथ में सुई देखी तो वह घबरा गए। उन्होंने डॉक्टर से हाथ जोड़कर कहा कि वह सुई धीरे से लगाए।

डॉक्टर के सुई लगाते ही वह बच्चों की तरह रोने लगे। वीडियो में दिख रहा है कि उनको इस तरह रोता देखकर मौजूद उनके साथियों ने भी हंसना शुरु कर दिया, फिर उनके साथी उन्हें समझाने लगे। समझाने पर भी वह चिल्लाए ही जा रहे थे। यह सब देखने के बाद उनके साथियों ने जबरदस्ती हेड कॉन्स्टेबल का हाथ पकड़कर बिठाया। उसके बाद डॉक्टर ने उनका ब्लड सैंपल लिया। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static