उन्नाव गैंगरेप कांड: BJP विधायक सेंगर की बढ़ी मुश्किलें, CBI ने की रेप में शामिल होने की पुष्टि

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 10:17 AM (IST)

लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप कांड में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की CBI ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं। मामले की जांच कर रही CBI का कहना है कि उन्हें ऐसे सबूत मिले हैं, जिनसे सेंगर की इस मामले में संलिप्तता साबित होती है। इसके अलावा मामले में पुलिस द्वारा शुरुआत में लापरवाही बरते जाने के भी सबूत मिले हैं।

जानकारी के अनुसार CBI का कहना है कि फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट और घटनाक्रम को रिकंस्ट्रक्ट करने के बाद वह इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि पीड़िता द्वारा लगाया गया गैंगरेप का आरोप सही है। CBI का कहना है कि पिछले साल 4 जून को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पीड़िता से साथियों संग मिलकर गैंगरेप किया था, जबकि उस दौरान उनकी महिला सहयोगी शशि सिंह कमरे के बाहर पहरा दे रही थी।

CBI ने अब तक इस मामले में आरोपी विधायक सेंगर, पीड़िता के पिता की पीट-पीट कर हत्या के आरोपी विधायक के भाई अतुल सेंगर, कुलदीप सेंगर की नजदीकी सहयोगी रही महिला शशि सिंह ढेरों लोगों से पूछताछ की है। इसके अलावा CBI ने पूरे घटनाक्रम को क्रमवार तरीके से रिकंस्ट्रक्ट भी किया। पीड़िता ने 164 के तहत दर्ज बयान में घटना का जो ब्यौरा दिया है, वह CBI द्वारा घटनाक्रम के रिकंस्ट्रक्शन में सही पाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static