बरेली में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी! कमरे में दंपती व 4 महीने की बच्‍ची के मिले शव

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 11:19 AM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है। जहां दपंति सहित 4 महीने की बच्ची के कमरे में शव मिले हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
घटना फतेहगंज पूर्वी के उत्तमगंज की है। यहां रहने वाले रामप्रकाश, उनकी पत्नी मीनू व 4 महीने की बेटी कृष्णा के शव शुक्रवार सुबह कमरे में मिले, सभी के गले पर निशान थे। दूसरे मकान में रहने वाली उनकी मां सुबह करीब 8 बजे वहां पहुंची तो कोई चहलपहल न होने पर दरवाजा खटखटाया, लेकिन, रामप्रकाश का जवाब नहीं आया। दरवाजे पर जोर से धक्का दिया तो अंदर तीनों के शव बिस्तर पर पड़े थे। शवों की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं पुलिस का कहना है कि स्वजन कुछ छिपा रहे। गले में जिस तरह का निशान है, वो आत्महत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। हत्या या आत्महत्या, यह दोपहर को पोस्टमार्टम में स्पष्ट हो सकेगा। उसी अनुसार जांच आगे बढ़ेगी। तीन लोगों के शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों को भी दी गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static