स्वीडन में शुरू होगी सेक्स चैंपियनशिप, हर दिन 6 घंटे का खेल...जानिए कैसे तय होंगे विजेता

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 06:55 PM (IST)

सेक्स चैंपियनशिप: आपने अपने जीवन में हर प्रकार के मैच, खेल, IPL, PPL तमाम प्रकार के चैंपियनशिप देखें होंगें, लेकिन स्वीडन अपने देश में ऐसा चैंपियनशिप कराने जा रहा है जो आपने कभी नहीं सोचा होगा। जी हां, दरअसल स्वीडन दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है, जिसने सेक्स को एक खेल के रुप में पहचान दे दी है। स्वीडन अब यूरोपियन सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्वीडन ने हाल ही में सेक्स को एक खेल के रुप में रजिस्टर कर लिया है। अब वहां  यूरोपीयन सेक्स चैम्पियनशिप का आयोजन 8 जून से किया जाएगा। इसमें दुनियाभर से अभी तक 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है।
PunjabKesari
हर दिन 6 घंटे का खेल
हफ्ते तक चलने वाली सेक्स लीग चैंपियनशिप  में प्रतिभागियों को हर दिन 6 घंटे तक ये प्रतिस्पर्धा करनी होगी. खेल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को खुद को तैयार करने के लिए करीब 45 मिनट का समय होगा। बता दें कि इस  चैंपियनशिप को लेकर प्रतिभागियों में काफी उत्साह नजर आ रहा है।

जानिए इस खेल के नियम
यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप में कुल 16 तरह की प्रतियोगिताएं होगी। इसमें Seduction, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, मसाज, अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल चीजें शामिल होगी। वहीं हर खेल में कौन विनर होगा इसका फैसला भी जज और ऑडियंस के वोट से तय होगा। जिसमें 30 प्रतिशत वोट जजों का जबकि 70 प्रतिशत वोट दर्शकों का होगा। इन दोनों के आधार पर ही जीत और हार तय होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static