शाहजहांपुर की BJP सांसद फरार! सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 04:37 PM (IST)

शाहजहांपुरः आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ राजनीतिक दलों ने तैयारियां करनी शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी तरफ क्षेत्रों में विकास ना होने के कारण जनता का भी गुस्सा फूटने लगा है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें लोकसभा क्षेत्र शाहजहांपुर की सांसद की फोटो लगी है और उसके नीचे फरार होने का संदेश लिखा हुआ है। 

संदेश में लिखा हुआ है कि पोस्टर में ऊपर फोटो में दिख रहीं माननीय कृष्णाराज  लोकसभा क्षेत्र शाहजहांपुर की सांसद हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में पुवायां क्षेत्र से वोट लेने के बाद फरार चल रही हैं जिस व्यक्ति को इनके बारे में कोई जानकारी मिले तो सूचित करें, जिससे 2019 में इनके स्वागत की तैयारियां मुकम्मल की जा सकें। इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेट्स कर रहे हैं। वहीं सांसद प्रतिनिधि पंकेश मिश्रा सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं। 

इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर डालने वाले ने पूरा संदेश लिखा है। नीचे लिखा है सौजन्य से, युवा चेतना। वहीं सांसद समर्थक इसे विरोधियों की साजिश बता रहे हैं।फिलहाल जिले मे मंत्री महोदया की अनदेखी और जनता की नाराजगी किसी से छुपी नहीं है। जिसका खामियाजा आने वाले चुनाव में बीजेपी को भुगतना पड़ सकता है। 
बता दें कि कृष्णाराज बीजेपी सांसद और मोदी मंत्रिमंडल में कृषि राज्यमंत्री हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static