BJP नेता पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला, मामले का CCTV वीडियो आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 12:28 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सरेराह जा रहे स्कूटी सवार भाजपा नेता पर जानलेवा हमले की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। इस सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बेखौफ होकर हमलावर न सिर्फ घटना को अंजाम देता है और उसके बाद बड़ी ही बेफिक्री से सड़क पर हाथ मे सरिया लेकर चलता चला जा रहा है । 
PunjabKesari
आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले के गंगानगर थाना क्षेत्र की है। बक्सर के रहने वाले प्रताप सिंह गुर्जर भाजपा नेता है और वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं ।  बीती 12 तारीख को भाजपा नेता प्रताप सिंह अपनी स्कूटी लेकर घर से किसी जरूरी काम से निकले थे और वहां से घर लौटते वक़्त सरेराह एक अज्ञात हमलावर ने प्रताप सिंह पर सरिए से हमला कर दिया, जिससे भाजपा नेता प्रताप बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़े । इतना ही नही हमलावर ने सड़क पर बेसुध पड़े प्रताप पर दोबारा वार किया और फिर बड़ी ही आसानी ही बेखौफ होकर सरेराह हाथ मे सरिया लेकर चलता बना । 
PunjabKesari
SP कमलेश बहादुर
वहीं, इस मामले पर एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि सीसीटीवी फ़ुटेज के आधार पर आरोपी के शिनाख्त लगभग हो चुकी है और उसकी जल्द गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं । साथ ही उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ़्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static