शाहजहांपुरः  पिज्जा हब  के बाथरूम में मृत मिली नर्स, गले पर चोट के निशान से  जताई जा रही हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 09:07 AM (IST)

शाहजहांपुर: एक पिज्जा हब के बाथरूम में नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया। उसके गले पर चोट के निशान से हत्या की आशंका जताई जा रही है। नर्स के साथ आया युवक खाना लाने के बहाने लापता हो गया। नर्स और युवक पीलीभीत के थे।

शाहजहांपुर: पिज्जा हब के बाथरुम में नर्स का मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

युवक खाना लाने की बात कहकर गया और वापस नहीं आया
चौक कोतवाली क्षेत्र में चारखंभा पर पिज्जा हब है। यहां ठहरने के लिए कमरे बने हैं। शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे के करीब 25 वर्षीया युवती एक युवक के साथ पहुंची। कमरा बुक कराने के बाद दोनों कमरे में चले गए। दो घंटे बाद पिज्जा हब का मालिक अभिषेक कश्यप कमरे में गया तो दोनों नहीं दिखे। बाथरूम में जाकर देखा तो युवती का शव पड़ा था। जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर पहुंच गए। पुलिस ने युवती का मोबाइल आदि बरामद किया। कुछ ही देर में एसपी अशोक कुमार मीणा, एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सिटी सौम्या पांडे भी पहुंचे। हब मालिक ने अधिकारियों को बताया कि युवती के साथ आया युवक खाना लाने की बात कहकर गया और वापस नहीं आया। 

PunjabKesari

गले पर मिले चोट के निशान, हत्या की आशंका
जांच में पता चला कि युवती पीलीभीत के कस्बा पूरनपुर की मेनसी सिंह (25) है। वह यहां एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। उसके मामा सेहरामऊ दक्षिणी के कनेंग में रहते हैं और वह मामा के घर से ही ड्यूटी करने आती थी। रजिस्टर में युवक का नाम शिवम शुक्ला निवासी पूरनपुर जिला पीलीभीत लिखा था। सीओ सिटी ने बताया कि नर्स के गले पर चोट के निशान मिले हैं। गला दबाकर हत्या की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static