Shahjahanpur: चोरी के आरोप में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर को खंभे से बांधकर पीटा, हत्या होने पर अस्पताल में छोड़ भागे आरोपी

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 01:39 PM (IST)

शाहजहांपुर (नंद लाल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने अपने मैनेजर की चोरी के आरोप में जमकर पिटाई की और उसे मौत के घाट उतार दिया। कंपनी के प्रबंधक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। परिजनों का आरोप है कि उसे बिजली का करंट भी दिया गया। परिजनों को इस बात की जानकारी तब हुई जब अज्ञात लोग उसके शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में छोड़कर भाग गए। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मालिक को हिरास्त में लेकर पूछताछ कर रहे है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, चौक कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला अजीजगंज निवासी अधीर चौधरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका बेटा शिवम उफर् अंशुल सूरी ट्रांसपोर्ट पर मैनेजर के पद पर पिछले सात साल से काम कर रहा था। सूरी ट्रांसपोर्ट के एक कर्मचारी से उन्हें जानकारी मिली कि अंशुल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में है। परिजन जब वहां पहुंचे तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी हैं। जब पुलिस ने शव से कपड़े हटाये तो पता चला कि उसके पूरे शरीर पर मारपीट के गहरे नीले निशान पड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः UP News: प्रदेश के 22 जिलों में नल कनेक्शन देने का आंकड़ा 50% से पार, स्वतंत्र देव सिंह बोले- यूपी बनेगा नंबर वन राज्य

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि शहर के कटिया टोला स्थित कन्हैया होजरी के माल के कुछ नग सूरी ट्रांसपोर्ट से चोरी हो गए थे। जिसका आरोप शिवम पर लगाया गया था। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम को खंभे से बांधकर डंडे बरसाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें शिवम के हाथ पैर एक खंभ से बांध रखे हैं और एक युवक उस पर डंडे बरसा रहा है। वायरल वीडियो कन्हैया होजरी के गोदाम का बताया जा रहा है वहीं पर कुछ लोग शिवम को चारों ओर से घेरे खड़े हैं। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि कन्हैया हौजरी के संचालक नीरज गुप्ता, सूरी ट्रांसपोटर् के मालिक बंकिम सूरी, कुणाल अरोरा, शिवम गुप्ता, नीरज का अकाउंटेंट, केशव व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static