शाहजहांपुर: श्रद्धालुओं से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटीं, दो लोगों की मौत...36 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 12:31 PM (IST)

शाहजहांपुर: जिले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलटने से उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गई तथा 20 अन्य घायल हो गए। लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बंथरा गांव के पास कपसेड़ा में जानकी प्रसाद महाराज का मेला हर पूर्णमासी पर लगता है। मंगलवार को बिहारीपुर में रहने वाले अमित के बेटे दीपक का मुंडन मेले में होना था। अमित ने गांव के दुर्विजय की ट्रैक्टर-ट्रॉली मांगी और खुद चलाकर परिजनों और परिचितों को लेकर मेले में आया। अन्य ग्रामीण गांव के सुधीर की ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार थे। बताया जाता है कि दोनों ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर करीब 65 लोग सवार थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के कपसेड़ा गांव में लगे हनुमान मेले में बिहारीपुर अजीमाबाद निवासी अमित अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली से गांव के कुछ लोगों को ले गया था। मेला देखकर वे लोग मंगलवार देर रात गांव लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि जब उनकी ट्रैक्टर-ट्रॉली तिलहर के निगोही मार्ग पर जन्यूरी गांव के पास पहुंची तभी चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गये। मीणा ने बताया कि ट्रैक्टर के नीचे दबने से अमित कुमार (40) तथा मुरली (60) की मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना में छह महिला समेत 20 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

इन्हें तिलहर सीएचसी में कराया गया भर्ती 
हादसे में मुन्नी देवी (35), धीरज वर्मा (18), प्रिंस (13), निशांत (7), रुचि (22), रामवती (24), रूबी (18), गोदा (35), राजकमल (15), पिंकी (17), पूजा (12), पूनम (28), प्रिंस (12), छाया (7), निर्देश (5), वर्षा (8), विष्णु (40), निशांत (9) आदि घायल हो गए। इन लोगों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static