शर्मनाकः ब्लॉक प्रमुख चुनाव में मिली हार के बाद तिलमिलाए सपा नेता ने खोया आपा- पुलिस को दी पेशाब पिलाने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 10:07 PM (IST)

बरेलीः आबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़ो राज्य उत्तर प्रदेश में सियासी उथल-पुथल मची हुई है। यूपी पंचायत चुनाव में जिला पंचायत, जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में समाजवादी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा। कई जगह तो अपने गढ़ में ही वह भाजपा या निर्दली प्रत्याशी से मात खाकर रह गई। इसी क्रम में बरेली के फरीदपुर ब्लॉक से चुनाव हारने के बाद सपा नेता और पूर्व विधायक विजयपाल ने यूपी पुलिस को धमकी देते हुए सत्ता में आने पर पेशाब पिलाने तक की धमकी दे डाली।

बता दें कि जब सपा नेता पुलिस के खिलाफ जहर उगल रहे थे, उसी वक्त स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक के बिगड़े बोल को कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद फरीदपुर थाने में तैनात दरोगा राजकुमार की तहरीर पर पूर्व विधायक विजयपाल और उनके 30 अज्ञात साथियों पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है।

आगे बता दें कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव में पूर्व विधायक विजयपाल सिंह की पत्नी सुनीता सिंह को फरीदपुर से वर्तमान विधायक श्याम बिहारी लाल की भाभी और बीजेपी उम्मीदवार सोनम ने 21 मतों से हरा दिया। चुनाव में हार के बाद विजयपाल सिंह अपनी पत्नी को लेने के लिए ब्लॉक जा रहे थे. रास्ते में पुलिस ने विजयपाल और सपा कार्यकर्ताओं की कार रोक लिया। जिसे लेकर सपा नेता तिलमिला गए और उन्होंने यूपी पुलिस को वक्त आने पर पेशाब तक पिलाने की धमकी दे डाली। वहीं इस केस को लेकर अलर्ट पुलिस ने सपाईयों को चिह्नित करना शुरू कर दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static