शामली: दंत चिकित्सक की चाकू मारकर हत्या,हाईवे जाम कर किया प्रदर्शन

6/20/2021 11:41:45 AM

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक दंत चिकित्सक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की जानकारी क्लीनिक सहायक ने परिजनों को दी। गुस्साए परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हाईवे जाम कर प्रदर्शन किया। परिजनों ने हत्या का आरोप पड़ोस में के मेडिकल स्टोर संचालक पर लगाया है।

क्या है पूरा मामला?
हत्या की यह वारदात शामली जिले के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मोहल्ला हकीकत नगर की है। यहां पर डा. विपिन कुमार नाम का युवक दंत चिकित्सक का क्लीनिक चलाता था। बताया जा रहा है कि शनिवार को विपिन खून से लथपथ हालत में अपने क्लीनिक के बाहर नाली में पड़ा हुआ था। खाना खाकर क्लीनिक पर लौटे सहायक ने विपिन के परिजनों को मामले की सूचना दी। घायल को उपचार के लिए शामली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मेडिकल स्टोर संचालक पर आरोप
 दंत चिकित्सक की हत्या की वारदात के बाद परिजनों द्वारा क्लीनिक के पास ही स्थित एक मेडिकल स्टोर संचालक पर हत्या का आरोप लगाया  है। परिजनों का आरोप है कि मेडिकल स्टोर का संचालन करने वाले सोनू पुत्र सरफराज नाम के युवक ने विपिन को मेडिकल स्टोर में बुलाया था। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद मेडिकल स्टोर संचालक ने विपिन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। परिजनों का दावा है कि विपिन घायल अवस्था में मेडिकल स्टोर से बाहर निकला था, जिसके बाद से ही मेडिकल स्टोर का संचालन करने वाला युवक सोनू भी फरार चल रहा है।

परिजनों ने जाम किया हाईवे
हत्या की वारदात से आक्रोशित परिजनों द्वारा शनिवार की शाम बनत से होकर गुजरने वाले पानीपत—खटीमा राजमार्ग पर बैठकर जाम लगा दिया। सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने बाद में परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करते हुए जाम खुलवाया। हत्या की वारदात के बाद दोनों पक्षों में तनाव के हालात बने हुए हैं। वारदात में सीओ सिटी शामली प्रदीप सिंह ने बताया कि दोनों युवकों के बीच में किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गया था, जिसमें युवक सोनू के द्वारा युवक विपिन को किसी धारदार हथियार से घायल कर दिया गया। विपिन की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। सीओ ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने आरोपी के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया है। पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static