Sharabi Bandar: शराब और सिगरेट पीने के आदी 'बंदर' ने मचाया आतंक, भर-भर कर पिलाई शराब तब हुआ शांत

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 06:57 PM (IST)

फर्रुखाबाद, sharabi bandar: आपने शराब पीने के आदि तो कई इंसान देंखे होंगे, लेकिन शराबी बंदर शायद ही कभी सुना हो, लेकिन ये सच है। यूपी के फर्रुखाबाद में एक शराबी बंदर ने जमकर उत्पात मचाया हुआ है। कादरीगेट क्षेत्र के पांचालघाट पर शराबी बंदर ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। शराब व सिगरेट पीने का आदी हंगामेबाज बंदर ने घाट पर जमकर उत्पात मचाया। उत्पाती बंदर दुकानदारों की सिगरेट और शराब लेकर भाग रहा था। बंदर का उत्पात बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने बंदर को शराब पिलाकर शांत कराया। 

दुकानदारों के अनुसार घाट पर गंगा दशहरा के दिन कोई स्नान करने आया था, उसी अनजान शख्स ने इस बंदर को घाट पर छोड़ा है। स्थानीय दुकानदारों ने बंदर की हरकतों वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वीडियो में बंदर सिगरेट का कश लेने व शराब पीते नजर आ रहा है। लोग बंदर की इन हरकतों को देखकर हैरान हैं कि किस तरह से बंदर इंसानों की तरह सिगरेट व शराब पी रहा है। 

नशेबाज बंदर की इस हरकत से स्थानीय दुकानदार काफी परेशान थे। वह लोगों को काटने के लिए भी दौड़ा लेता था। इस दौरान कुछ दुकानदारों ने बंदर को पकड़कर उसे काफी मात्रा में शराब पिलाई तो बंदर बेहोश हो गया। इसके बाद लोगों ने उसे दूर ले जाकर छोड़ दिया। तब जाकर दुकानदारों को राहत मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static