ऋचा सिंह और रोली त्रिपाठी को निकालने पर बोले शिवपाल, कहा- दोनों नेता पार्टी के विचारधारा को चुनौती दे रही थी इसलिए निकाला गया

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 02:45 PM (IST)

सीतापुर (रिजवान मोहम्मद) : शुक्रवार को सीतापुर के दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने शिवपाल सिंह यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान जब पत्रकारोंं ने उनसे रामचरितमानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के दिए गए विवादित बयान का विरोध करने पर पार्टी के द्वारा पूर्व प्रवक्ता रोली त्रिपाठी और ऋचा सिंह को निकालने पर कहा कि वह दोनों पार्टी के विरोध में लगातार बयानबाजी कर रही थी। जिससे की उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है और आगे भी पार्टी का विरोध करने वाले नेताओं पर पार्टी ऐसे ही कार्रवाई करती रहेगी।  

PunjabKesari

सरकार की कोई उपलब्धि नहीं
शुक्रवार को सीतापुर दौरे पर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बात किया। इस दौरान उन्होंने सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि यह सरकार पिछले 6 सालों में कोई भी विकास का काम नहीं कर पाई है। जब भी उत्तर प्रदेश के विकास की बात होती है तो सपा सरकार की उपलब्धियों को अपना बताकर गिनाती है। आने वाले आगामी निकाय चुनाव और फिर 2024 के लोकसभा के आम चुनाव में पार्टी BJP को पूरे प्रदेश में 80 में से 0 सीटों पर पहुंचा देंगे।

PunjabKesari

पार्टी को दे रही थी चुनौती
पत्रकारों ने जब शिवपाल सिंह यादव से पार्टी की दो पूर्व महिला प्रवक्ता ऋचा सिंह और रोली त्रिपाठी मिश्रा को पार्टी से बाहर निकालने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह दोनों नेता पार्टी के विचारधारा को चुनौती दे रही थी। अगर उन्हें पार्टी की किसी बात से असहमति थी तब वह पार्टी के फोरम पर आकर कहती लेकिन दोनों ने ऐसा नहीं किया और पार्टी नेता और पार्टी की विचारधारा को सोशल मीडिया पर चुनौती दे रही थी। मैं आपको बता दूं कि आगे भी ऐसी कार्रवाई होती रहेगी। जो लोग भी पार्टी में रहकर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करेंगे और पार्टी को चुनौती देंगे उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने में सपा को ज्यादा देर नहीं लेगेगा। वहीं रामचरितमानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर कहा कि इस प्रकार के फालतू के मुद्दों पर सपा बहस नहीं करने वाली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static