मायावती के 'गेस्ट हाउस केस' वापस लेने पर बोले शिवपाल- झूठा मामला था, 9 महीने पहले ही हो चुका खत्म

11/8/2019 1:35:00 PM

भदोहीः 24 साल पुराने गेस्ट हाउस केस को मायावती ने वापस लेने का फैसला लिया है। इस पर गतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल ने कहा कि यह मामला 9 महीने पहले ही कोर्ट से खत्म हो चुका था। उन्होंने गेस्ट हाउस कांड को ही झूठा बता दिया।

इतना ही नहीं शिवपाल यादव ने कहा कि जब यह घटना हुई थी तब वे मौके पर मौजूद ही नहीं थे। मामले में झूठी रिपोर्ट लिखवाई गई थी। उन्होंने कहा कि यह मामला 9 महीने पहले ही कोर्ट से ख़त्म हो चुका था। इसमें नया कुछ नहीं है। जब यह घटना हुई थी तब मैं उस समय था ही नहीं। झूठी रिपोर्ट लिखाई गई थी। पूरा मामला झूठा था।

उल्लेखनीय है कि बसपा नेतृत्व ने फ़रवरी में ही सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र दाखिल कर केस वापस ले लिया था। इस मामले में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव, आजम खान समेत कई सपा नेता को आरोपी बनाया गया था। बताया जा रहा है कि जनवरी में लोकसभा चुनाव के लिए सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन के बाद अखिलेश यादव ने मायावती से मुलायम सिंह यादव के खिलाफ केस वापस लेने का आग्रह किया था। जिसके बाद बसपा नेतृत्व ने फ़रवरी में हलफनामा दाखिल कर केस वापस ले लिया। हालांकि इस बात को गुप्त ही रखा गया।
 


Tamanna Bhardwaj

Related News