मुलायम के कहने पर भी आजम के पक्ष में सड़कों पर नहीं उतरे सपाईः शिवपाल

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 11:23 AM (IST)

 

इटावाः प्रगतिशील समाजवादी पाटर्ी (पीएसपी)अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहने के बाद भी आजम के पक्ष में कार्यकर्ता सड़क पर नहीं उतरे और उनकी बात का किसी नेता ने भी मनन नहीं किया।

यादव अपने निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर के सैफई क्षेत्र के ग्राम झिंगूपुर में प्राथमिक एवं जूनियर स्कूल में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए कहा कि कोई भी पार्टी उत्तर प्रदेश की सड़कों पर नहीं उतर रही है । नेता जी ने लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेंस कर आजम खां के पक्ष में पार्टी कार्यकर्ताओं के सड़क पर उतरने का आह्वान किया था, लेकिन मुलायम सिंह की बात पर पार्टी के किसी नेता ने मनन तक नहीं किया।

उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार में किसान नौजवान छात्र व्यापारी हर वर्ग परेशान है। सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। कानून व्यवस्था के नाम पर आये दिन हत्या लूट हो रही है। बढते अपराध से आम जनता परेशान है और अधिकारी रिश्वत लेकर अपनी जेब भरने में लगे हैं।

यादव ने कहा कि किसान नौजवानों बेरोजगारों की समस्या को लेकर उनकी पाटर्ी ने फैसला लिया है कि 18 सितंबर को विशाल धरना प्रदर्शन करेगी। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि उनके के लोग सिफर् झूठ की राजनीति करते हैं और झूठ को भी सौ बार बोलते हैं ताकि जनता भ्रमित होकर सच मानने लगे। देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है । सरकार ने वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे नौजवानों को नौकरी देगी। बिजली 24 घंटे देंगे बिजली तो दी नहीं लेकिन दाम जरुर बढ़ा दिए।

उन्होंने कहा कि किसानों को तो बिजली पानी नि:शुल्क दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि समय पर भाजपा सरकार अपने वादे पूरे नहीं करती है तो उनकी पार्टी इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से हर वर्ग त्रस्त है और 2022 में ऐसा माहौल बनने जा रहा है कि पूरे प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static