महाष्टमी पर नए बंगले में शिफ्ट हुए शिवपाल, अखिलेश पर साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 12:53 PM (IST)

लखनऊः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराज होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित करने वाले शिवपाल सिंह यादव महाष्टमी के मौके पर नए सरकारी बंगले में शिफ्ट हो गए हैं। शिवपाल ने 6 एलबीएस आवास पर पहले पूजा की और फिर गृह प्रवेश किया। इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में सेक्युलर मोर्चा के कार्यकर्ता एवं नेता उपस्थित रहें। 

PunjabKesariशिवपाल ने कहा कि आज हमने घर में प्रवेश कर लिया है और यहां पूजा पाठ हो गई है। कल से यहां पर पार्टी का काम शुरू हो जाएगा। लोग हमसे मिलने आते हैं। बहुत भीड़ लगी रहती हैं और आज से हमने यहां पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि जन विरोधी सरकारों के खिलाफ हमें काम करना है। उत्तर प्रदेश की जनता का विश्वास बहुत से दलों से उठ गया है, इसलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है। इसी बंगले से बैठकर हम काम करेंगे और यहीं पर हम लोगों से मिलेंगे। 

PunjabKesari

अखिलेश यादव के बंगले वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि यह पुरानी व्यवस्था है। जो लोग कह रहे हैं उन्होंने भी बहुत लोगों को बंगले दिए हैंं। टाइप सिक्स के बंगले जो पहली बार विधायक हुए हैं उनको भी दिए थे। बंगला आवंटित कर किसी ने मुझे उपकृत नहीं किया है। मुझे पुरानी व्यवस्था के अनुसार बंगला मिला है।

PunjabKesariसेक्युलर मोर्चा का सत्ता पर कोई प्रभाव ना पड़ने वाले अखिलेश के बयान पर शिवपाल ने जवाब देते हुए कहा कि लोगों को बातें करने का मौका खुद सपा अध्यक्ष ने ही दिया है। मैंने तो बहुत इंतजार किया है। एक साथ रहने के काफी मौके दिए थे, लेकिन अंत में हमने नेताजी की आज्ञा से मोर्चे का गठन कर लिया।

PunjabKesariराजा भैया की नई पार्टी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने पहले ही कहा था जितने भी समान विचारधारा के दल हैं, उनमें से काफी लोगों से हमारा संपर्क भी हो चुका है। बहुत से लोग समाजवादी विचारधारा के हैं। बहुत से गांधी और लोहिया की विचारधारा के हैं।  उन सब से हम संपर्क कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static