शिवपाल सिंह यादव का सरकार पर हमला, कहा- उत्तर प्रदेश में सबसे भ्रष्ट सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 05:34 PM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम) : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव बुधवार को यूपी के बलिया में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहें थे। इस बात का पता चलते ही जिले के सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका शहर के फातमा चौराहे पर स्वागत किया। कार्यकर्ताओं के इस प्रकार से स्वागत करने पर उन्होंने कहा कि यह हमारे कार्यकर्ताओं व नेताओं का मेरे पति प्यार है। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और आगामी चुनावों में सपा को जिताने का आह्वान किया।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश में सबसे भ्रष्ट सरकार
जिले के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस वक्त सबसे भ्रष्ट सरकार है। प्रदेश की जनता इस सरकार से परेशान है और बदलाव चाहती है। आने वाले चुनावों में समाजवादी पार्टी के लोग सड़कों पर उतर कर जनता के बीच जाकर सरकार को हटाने का काम करेंगे। देश में होने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी सबको इकट्ठा करके चुनाव लड़ेगी और इस भारतीय जनता पार्टी को हराएगी।

PunjabKesari

बलिया में निजी कार्यक्रम में जा रहे थे शिवपाल

आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव आज बलिया एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सड़क मार्ग से जा रहे थे। इस बात का पता चलते ही मऊ के सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका शहर के फातिमा चौराहे पर स्वागत किया। बताते चले कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद शिवपाल व अखिलेश की दूरियां खत्म हो गई। शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश को अपना नेता मानते हुए अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय कर दिया। जिसके बाद मुलायम सिंह यादव के सीट पर हुए उपचुनाव में शिवपाल व अखिलेश ने जमकर प्रचार किया और डिंपल को जीत दिलाई। जिसके बाद से ही लगातार शिवपाल को सपा में कोई बड़ा पद मिलने की बात कहीं जा रही है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static