जो दिल में होता है वही जुबान पर आता है... शिवपाल चाहते हैं मोदी फिर PM बने: ओम प्रकाश राजभर

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 01:08 PM (IST)

मऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर  ने समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि शिवपाल यादव पुराने नेता है बेचारे।  वह  चाहते हैं मोदी जी फिर से PM बने। यह बातें राजभर ने शहर के डोमनपुरा इलाके देर रात में जनसभा के दौरान दिया।

 

राजभर ने मुस्लिम से अपील करते हुए कहा कि 1 जून को बूथ पर जाना और वहां पर हमको वोट देना है या नहीं देना हम सिफारिश करने नहीं जाएंगे। उन्होंने भाजपा से गठबंधन को लेकर भी अपनी स्थिति को स्पष्ठ करते हुए कहा कि हमने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ से दोस्ती कर आपको मुख्य धारा से जोड़ना चाहते हैं इसलिए हम आपके बीच आये है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के 1,531 थानों में कही भी कोई दिक्कत हो तो ओमप्रकाश राजभर को याद करना। हम आप के साथ अन्याय नहीं होने देंगे।  राजभर ने मुस्लिम समाज से कहा एक बार हम अजमा कर तो देंखे। उन्होंने इस दौरान मंच से कहा कि देश में सपा की सरकार नहीं बनेगी, तो एक व्यक्ति  ने कहा कि सपा की सरकार ज़रूर बनेगी, जिसके बाद ओमप्रकाश राजभर नाराज़ हो गए।

गौरतलब है कि रायनगर में मैनपुरी लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव की बुधवार को जुबान फिसल गई। उन्होंने समाजवादी पार्टी की जगह भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील कर दी। इसी बयान को लेकर राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि ‘जो दिल में होता है वही जुबान पर आता है। हालांकि शिवपाल यादव ने बाद में समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static