डिंपल पर अभद्र ट्वीट को लेकर भड़के शिवपाल, बोले- ''99 बार तक देखेंगे, फिर बर्दाश्त नहीं करेंगे''

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 04:53 PM (IST)

लखनऊ, Shivpal yadav: सपा सांसद डिंपल यादव एवं उनकी बेटी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला गर्माता जा रहा है। इस पर सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि 99 बार तक देखेंगे, उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे। डिंपल के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखा गया है, 99 बार तक हम देख रहे हैं, जैसे ही 99 पार होगा उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे, भारतीय जनता पार्टी स्वस्थ परंपराओं को खत्म कर रही है, अभी तो हम देख रहे हैं, ऋचा राजपूत के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।
PunjabKesari
शिवपाल ने निकाय चुनाव को लेकर योगी सरकार को घेरा
इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने नगर निकाय चुनाव को लेकर योगी सरकार को घेरा। निकाय चुनाव पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि सरकार ने पहले ढिलाई दी है, इस वजह से चुनाव समय पर नहीं हो रहा है, सरकार ने प्रदेश में कोई अच्छे कार्य तो किए नहीं है, प्रदेश की जनता के लिए कोई वादे पूरे नहीं किए हैं।
PunjabKesari
सरकार के कारनामों की वजह से प्रदेश की जनता दुखी है- शिवपाल
शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार के कारनामों की वजह से प्रदेश की जनता दुखी है, बेरोजगारी को बढ़ावा दे रहे हैं, किसानों का एमएसपी के बराबर फसल की कीमत भी नहीं दे रहे हैं, यह समस्याएं हैं। महंगी बिजली दे रहे हैं और तो बिजली दे नहीं पा रहे हैं। इतनी परेशानी है, चुनाव के परिणाम इनके अच्छे नहीं आने हैं।
PunjabKesari
सपा-भाजपा में चल रही ट्वीटर जंग
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच सोशल मीडिया वार चल रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपा के सोशल मीडिया हैंडलर मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार किया। उसके बाद सपा ने भी बीजेपी नेत्री ऋचा राजपूत के खिलाफ डिंपल यादव के लिए अभद्र टिप्पणी करने के मामले में केस दर्ज कराया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static