यूपी की सियासत में हलचल बढ़ाने वाली है शिवपाल यादव की होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस!

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 05:45 PM (IST)

लखनऊ: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को पत्र जारी कर शिवपाल यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को कहीं और जाने के लिए कहा। ऐसे में पलटवार करते हुए सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 'तलाक कबूल है।' वहीं शिवपाल सिंह यादव ने भी जवाब देते हुए कहा कि राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों एवं सम्मान से समझौता अस्वीकार्य है। बताया जा रहा है कि जिसके बाद आज शिवपाल यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवपाल अखिलेश पर क्या बोलेंगे। सभी को इसका इंतजार है।

उपचुनाव में मिली हार के बाद राजभर लगातार सपा और अखिलेश पर हमलावर होते आए हैं। राजभर की ओर से लगातार लगाए जा रहे आरोपों के बाद अब सपा भी उन पर हमलावर हो गई है। समाजवादी पार्टी (सपा) ने शनिवार को अपनी सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से दो टूक कहा, ‘आपको जहां ज्यादा सम्मान मिले वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं।' समाजवादी पार्टी ने दोनों नेताओं को पत्र भेजकर अपनी मंशा से अवगत कराया है। सपा ने राजभर और शिवपाल को भेजा गया पत्र ट्विटर पर साझा किया है।

 

इस पर जवाब देते हुए शिवपाल ने ट्वीट कर कहा कि मैं वैसे तो सदैव से ही स्वतंत्र था, लेकिन समाजवादी पार्टी द्वारा पत्र जारी कर मुझे औपचारिक स्वतंत्रता देने हेतु सहृदय धन्यवाद। राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों एवं सम्मान से समझौता अस्वीकार्य है। वहीं राजभर ने भी जवाबी प्रतिक्रिया में कहा कि राजभर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘आज जो तलाक उन्होंने (सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने) दिया है, उसे हमने कबूल कर लिया है। हम उसका स्वागत करते हैं क्योंकि उनके यहां दलित, अति पिछड़ों के हक की बात नहीं सुनी जाती।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static