'बेईमान अधिकारियों के नाम लिख लो...' सरकार बनने पर सबका हिसाब करेंगे, शिवपाल यादव ने अफसरों को दे दी चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 01:18 PM (IST)

Shivpal Yadav: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए अफसर और अधिकारियों को भी चेतावनी दिया है। उन्होंने का है कि अगर कोई अधिकारी बेइमानी करता है तो हमारे सपा के जितने भी नेता और कार्यकर्ता हैं, उसका नाम लाल रंग की स्‍याही से लिखकर रख लें। जब हमारी सरकार आएगी तो सबका हिसाब-किताब हो जाएगा।

बता दें कि बीते मंगलवार को अंबेडकरनगर के कटेहरी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में शोभावती वर्मा के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज है ही नहीं। सूबे में लगातार हत्याएं हो रही हैं। योगी सरकार का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह से जनता का विश्वास खो चुकी है।

'मिल्‍कीपुर से सपा ही जीतेगी'
सपा का राष्ट्रीय महासिचव ने उपचुनाव में सपा और उसके सहयोगी इंडिया गठबंधन की जीत का बड़ा दावा किया। उन्होंने मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि चुनाव आयोग इस सीट पर जब फैसला लेगा, तब यहां चुनाव होगा। मुझे भरोसा है कि मिल्कीपुर सीट भी समाजवादी पार्टी ही जीतेगी।

मिल्कीपुर विधानसभा में नहीं हो रहा चुनाव
बता दें कि मिल्कीपुर विधानसभा में चुनाव नहीं हो रहा है क्योंकि 2022 के आम चुनाव में अवेश प्रसाद से भाजपा के पूर्व विधायक बालकनाथ बाबा हार गए थे। जिसके बाद उन्होंने चुनाव में धांधली का आरोप लगाकर कोर्ट में याचिका दायर कर दिया था। अब मामला कोर्ट में होने की वजह से इलेक्शन कमीशन ने इस सीट पर उपचुनाव की तिथि का ऐलान नहीं किया है। 

याचिका वापस लेने कोर्ट गए थे भाजपा पूर्व विधायक
वहीं, मिल्कीपुर में चुनाव कराने के लिए भाजपा के पूर्व विधायक बालकनाथ बाबा याचिका वापस लेने के लिए कोर्ट गए थे, लेकिन वहां पर वकिलों के द्वारा हंगामा किया था। जिसके बाद उन्होंने सपा आरोप लगाते हुए कहा था कि "सपा नहीं चाहती है कि मिल्कीपुर में उपचुनाव हो इसलिए कोर्ट में अपने वकिलों के झुंड को भेजकर बवाल कराई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static