अखिलेश यादव तय करें वे अपराधियों के साथ हैं या जनता केः श्रीकांत शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 03:39 PM (IST)

मथुराः झांसी में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव को लेकर यूपी की सियासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर विपक्ष लगातार योगी सरकार को निशाने पर ले रहा है। सरकार के बचाव में उतरे यूपी सरकार के प्रवक्ता और उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अखिलेश यादव के झांसी आगमन पर निशाना साधा है।

शर्मा ने कहा कि समाजवादी सरकार में अपराधियों को बचाया जाता था और अब भाजपा की सरकार है। ऐसे में भी समाजवादी पार्टी अपराधियों की पैरोकारी कर रही है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं। लोग पुलिस पर हमला करते हैं, पुलिस पर गोली चलाते हैं और जब पुलिस जवाबी कार्रवाई करती है तो लोग उसी पर सवाल खड़ा करते हैं। पुलिस की कार्रवाई पर राजनीति करना गलत है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ विपक्ष कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करता है, दूसरी तरफ जब पुलिस अपराधियों पर कार्यवाई करती है तो उनकी पैरोकारी करते हैं। यह दोहरे मापदंड हैं। यह लोग पहले तय कर लें कि अपराधियों के साथ हैं, या प्रदेश की जनता के साथ हैं।

बता दें कि अखिलेश यादव बुधवार को एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के परिजनों से मुलाकात करने झांसी पहुंच रहे हैं। इस मामले में अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में सत्ता का दंभ अब सिर चढ़कर बोल रहा है। वह जनता की आवाज को बूटों तले रौंदते हुए मनमानी पर उतर आयी है। लोकतंत्र में संविधान और नैतिक मूल्यों को दरकिनार करते हुए भाजपा की प्रदेश सरकार को भ्रम है कि उसके अवांछित आचरण की जनता उपेक्षा कर देगी या मौन रहकर सह लेगी लेकिन अत्याचारी जान लें इंसाफ की सुबह होकर रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static