सिसोदिया ने सिद्धार्थ नाथ पर लगाया फर्जीवाड़ा का आरोप, कहा- दिल्ली के शिक्षा मॉडल को झूठ के सहारे दी जा रही चुनौती

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 09:05 AM (IST)

नयी दिल्ली/लखनऊः दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ‘‘नकारात्मक खबरें'' फैलाने के प्रयास के तहत राष्ट्रीय राजधानी के सरकारी विद्यालयों की खराब स्थिति पर पुरानी और ‘‘संपादित'' समाचार क्लिप ट्वीट की थीं। सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल को झूठ के सहारे चुनौती दी गयी है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हवाला देते हुए कहा, ‘‘22 दिसंबर को लखनऊ में शिक्षा के योगी मॉडल बनाम केजरीवाल मॉडल की खुली बहस होगी। यह हमारे लोकतंत्र के लिए स्वास्थ्यवर्धक एवं सार्थक बहस होगी और उत्तर प्रदेश तथा देश के करोड़ों बच्चे इससे लाभान्वित होंगे। ''

सिंह ने दिल्ली सरकार के विद्यालयों की खराब दशा चार कथित समाचार क्लिप ट्वीट की थीं और कहा था कि बहस का न्योता देने से पहले आम आदमी पार्टी सरकार को अपने स्कूलों की दशा सुधारनी चाहिए। उन्होंने उस ट्वीट को सिसोदिया एवं केजरीवाल को ट्वीट किया था। सिसोदिया ने कहा, ‘‘ जब आप ने इसकी घोषणा की कि वह उत्तर प्रदेश चुनाव लड़ेगी, तब भाजपा के मंत्री घबरा गए। लेकिन जब उन्हें दिल्ली के सरकारी विद्यालयों के बारे में कोई नकारात्मक खबरें नहीं मिल पाई तो वह फर्जी खबरें फैलाने लगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static