CM योगी का ऐलान- बंगाल में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं, UP की तरह यहां भी बनेगा एंटी रोमियो स्क्वायड

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 08:22 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर गो हत्यारों, गुंडों और दंगाइयों के प्रति सहानुभूति का आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उनकी शिक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्हें पता चला है कि जब बहन, बेटियां स्कूल, कॉलेज जाती हैं तो गुंडे उन पर छींटाकशी करते हैं। यहां सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश की तर्ज पर एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर इस पर लगाम लगाएंगे। हुगली में रैली के मंच से योगी ने गुरूवार को भाजपा सरकार बनने के बाद यूपी की तरह बंगाल में भी एंटी रोमियो स्क्वायड बनाने का ऐलान किया। उन्होंने हुगली और हावड़ा में एक के बाद एक तीन बड़ी जन सभाएं की।

योगी ने कहा कि बंगाल का युवा देश दुनिया में जहां कहीं भी गया अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा कर आता है। भारत का पहला नोबल पुरस्कार बंगाल के कारण ही था। राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत बंगाल की ही धरती की देन है, लेकिन आज बंगाल का नौजवान पलायन करता है। केंद्र की योजनाओं का लाभ यहां के गरीबों को नही मिल पाता जबकि उत्तर प्रदेश में 40 लाख पीएम आवास, 2 करोड़ 42 लाख किसानों को सम्मान निधि मिल रही है।  उन्होंने कहा कि योजनाओं का लाभ यहां के किसान,नौजवान,महिला बेटियों को नही मिलता जबकि यहां के हर घोटालों,भ्रष्टाचारो में टीएमसी का नाम जरूर आ जा जाता है। ममता बनर्जी भतीजे के विकास से आगे बढ़ ही नहीं पाती हैं। योगी ने कहा कि ममता दीदी को गुस्सा अगर भ्रष्टाचार और बेईमानों पर आता तो बंगाल की जनता अभिनन्दन करती, लेकिन गुस्सा आपको आता है जय श्रीराम के नारे लगाने पर। राम तो हमारे आस्था के प्रतीक हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ममता दीदी, राम का काम 500 वर्षों से प्रतीक्षित था, जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने भव्य राम मंदिर निर्माण के साथ शुरू कर दिया है। ममता दीदी को गुस्सा बंगाल में मानुष पर आता है। लोकतंत्र की ताकत देख लीजिए अब ममता दीदी चंडीपाठ कर रही हैं।  योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विजन, सबका साथ सबका विकास, का है। एक भारत श्रेष्ठ भारत का है। रोजगार, नौकरी, सुरक्षा, सुविधा सबको मिल रही है। जैसा उत्तर प्रदेश में हो रहा है। हमने रिफॉर्म किया,परफॉर्म किया और ट्रांसफॉर्म किया। जिसके कारण आज उत्तर प्रदेश में नौजवानों को सरकारी नौकरी मिल रही है। उत्तर प्रदेश में 3 लाख करोड़ से अधिक का निवेश कर के दिखा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static