सोनभद्र में बरसाती नाले के बहाव में बहे छह मजदूर, 5 की मौत...1 महिला अभी लापता

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 06:25 PM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बारिश के बाद नाले के तेज बहाव में छह मजदूर बह गए। चार के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इनमें से 5 मजदूरों के शव चकरिया क्षेत्र में मिले हैं। मगर अब तक 1 मजदूर का पता नहीं चल पाया है। पुलिस दोनों मजदूरों की तलाश कर रही है।
PunjabKesari
घटना कोन थाना क्षेत्र के चकरिया का है। नाले में बहने से जिन मजदूरों की मौत हुई, उनमें रामपुर बरकोनिया क्षेत्र के गढ़वान गांव की राजकुमारी, रीता, 10 वर्षीय राजमति और हीरावती शामिल हैं। इनके अलावा संतरा देवी और 12 वर्षीय विमलेश अब भी लापता हैं। इनकी तलाश की जा रही है।
PunjabKesari
आसपास के लोगों ने बताया कि शुक्रवार की शाम अचानक शुरू हुई बारिश से बचने के लिए छह लोग पुलिया के अंदर जाकर छिप गए। इस दौरान ओले भी गिर रहे थे। अचानक नाले का बहाव तेज होने के कारण ये लोग उसमें बह गए। गड़वान से बैजनाथ संपर्क मार्ग के बीच पड़ने वाले इस नाले पर पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा है।

वहीं, ग्राम प्रधान ने बताया कि घाघर नदी चारों तरफ से पहाड़ी से घिरी है। इसलिए हल्की बारिश होने पर भी चारों तरफ से पानी का तेज बहाव आ जाता है। ऐसे में मछली पकड़ते समय अचानक पानी का बहाव आया और सभी बह गए। मौसम खराब होने के कारण रात में रेस्क्यू भी नहीं हो पाया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static