गाजियाबाद में 6 साल की बच्‍ची का बलात्कार कर हत्‍या करने के आरोपी का स्केच जारी, अब तक 36 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 07:09 AM (IST)

गाजियाबाद: जिले के साहिबाबाद थाना इलाके से छह साल की बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने वाले आरोपी का पुलिस ने सोमवार को एक स्केच जारी किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि अपने घर के बाहर खेलते हुए लापता हुई बच्ची का शव दो दिसंबर की सुबह उसके घर से 30 मीटर दूरी से बरामद किया गया था। डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा बच्ची के पोस्टमॉर्टम से पुष्टि हुई कि हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था और उसके जननांगों पर कुछ चोट के निशान पाए गए थे। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों से जानकारी लेने और सीसीटीवी फुटेज की निगरानी के बाद पुलिस ने आरोपी का एक स्केच जारी किया है। छह टीमें आसपास के इलाकों और अपराधी के संभावित ठिकानों पर छापा मार रही हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस अब तक 36 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है।

पुलिस ने कहा कि कुछ और संदिग्धों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, जो स्केच से मिलते-जुलते हैं या जिनकी हरकत इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस ने कहा कि इससे पहले उसके पिता ने साहिबाबाद थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी जो घर के बाहर खेल रही थी, लापता हो गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static