लखनऊ में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, पाक में हुए शिया समुदाय पर हमले को लेकर भारत के मुसलमानों में गुस्सा

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2024 - 07:56 PM (IST)

लखनऊ: पाकिस्तान में शिया समुदाय पर हमले के विरोध में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मजलिस ए उलेमा ए हिन्द की ओर से आज प्रदर्शन किया गया। इमामे जुमा मौलाना कल्बे जवाद समेत प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

PunjabKesari

वहीं विरोध के दौरान शिया समुदाय ने पाकिस्तानी झंडे को पैरों तले रौंद कर अपना गुस्सा जाहिर किया। शिया धर्म गुरु मौलाना जवाद ने हिंदुस्तान की हुकूमत से पाकिस्तान के बॉयकाट की अपील की। उन्होंने दिल्ली में पाकिस्तान में एम्बेसी पर विरोध प्रदर्शन करने की बात कही है।  प्रदर्शन के दौरान बड़े इमामबाड़े में भारी पुलिस मौजूद रही।

PunjabKesari

मौलाना ने कहा कि पाकिस्तानी सरकार आतंकियों का खुला समर्थन कर रही है, जब ईरान ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हमला किया था तो पाकिस्तान ने पलटवार करते हुए कहा था कि हमारे देश पर हमला हुआ है, इसलिए हम जवाब दे रहे हैं और अब जबकि पाराचिनार में अफगानिस्तान से आने वाले आतंकी मारकाट कर रहे हैं, मोर्टार और रॉकेट दागे जा रहे हैं तो पाकिस्तानी सरकार क्या कर रही है? पारा चिनार को आतंकियों ने घेर रखा है लेकिन पाकिस्तानी सेना ने कोई कदम नहीं उठाया।  जिसके खिलाफ सिया समुदाय ने विरोध प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static