अमेठी के बदहाल राष्ट्रीय राजमार्गों की दशा सुधारने के लिए स्मृति ने गडकरी से की मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 02:27 PM (IST)

अमेठीः केंद्रीय महिला एवं बाल विकास वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी सांसद चुने जाने के बाद से अमेठी के विकास कार्यों को लेकर गंभीर नजर आ रही है। इसी कड़ी में स्मृति ईरानी ने संसदीय क्षेत्र की खराब सड़कों को दुरूस्त कराने की पहल की है।

स्मृति ने बदहाल राष्ट्रीय राजमार्गों की दशा सही करने के लिए केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और बाईपास के निर्माण कार्य को जल्द शुरू कराने के साथ ही अयोध्या-रायबरेली वाया जगदीशपुर बने एनएच को गड्ढा मुक्त कराने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अमेठी से होकर गुजरने वाली NH 330A, NH 232, NH 56 को गड्ढा मुक्त करने, नाली के निर्माण, स्ट्रीट लाइट एवं बाईपास के शीघ्र निर्माण के लिए और रिंग रोड की स्वीकृति हेतु नितिन गडकरी से भेंट की। सुबह मुलाकात की और शाम तक NH 330A पर काम शुरू करवाने के लिए नितिन का धन्यवाद।
PunjabKesari
इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बताया कि अमेठी संसदीय क्षेत्र के BHEL_India परिसर में संचालित केंद्रीय विद्यालय में फीस की बढ़ोतरी को रद्द कर आमजन को राहत दिलाने हेतु भारी उद्योग मंत्री अरविंद सावंत से भेंट की। उन्होंने सहानुभूतिपूर्वक समस्या के जल्द निराकरण हेतु आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static