स्मृति का राहुल गांधी पर जोरदार हमला, बोलीं- इन्हें अमेठी की चीजों के बारे में कोई जानकारी नहीं

3/6/2021 3:59:10 PM

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के सत्ता में आने के बाद अमेठी में काफी विकास कार्य हुए हैं। बीजेपी द्वारा वो सारे विकास कार्य किए गए, जिसके लिए अमेठी के लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने लोगों से कहा कि आप मुझे 'दीदी' कहते हैं, तो बता दूं 'बहन अपने परिवार से प्यार करती है और बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं करती है। वह अपने परिवार के लिए कड़ी मेहनत करती है और मैं यही करना चाहती हूं।' 

स्मृति ईरानी ने कहा ने कहा कि 'मैंने लोगों से पूछा कि तिलोई के लिए क्या किया जाना चाहिए। लोगों ने कहा कि ​तिलोई के लिए उचित मार्ग होना चाहिए, तो हमने डेढ़ साल के अंदर यहां के लिए मार्ग बनवा दिया।' दूसरी मांग थी पावर हाउस को लेकर, तो इसके लिए 132 केवी का पावर प्लांट बनाया जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 30 वर्षों से कांग्रेस ने अमेठी की जनता को एक मेडिकल कॉलेज का सपना दिखाया था, लेकिन ये सपना पीएम मोदी और सीएम योगी ने साकार किया, जिसमें लिए बधाई देती हूं।

उन्होंने कहा कि बजट सत्र के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों और आमजन के कल्याण के लिए घोषणाएं कर रहे थे, तो कांग्रेसियों ने असेंबली छोड़ दी। यह कांग्रेस का असली चेहरा है। उन्होंने कहा कि अमेठी में इस साल किसानों को एमएसपी का लाभ मिला, लेकिन ऐसा पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। अमेठी के बारे में पहले कभी क्यों नहीं सोचा गया। उन्होंने कहा कि यहां की जनता को सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया गया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी केरल यात्रा में अमेठी का मजाक बनाया। उन्होंने कहा कि वे 15 साल तक सांसद रहे और उन्हें यहां की चीजों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अमेठी इस अपमान को कभी नहीं भूलेगी। स्मृति ईरानी ने कहा कि चुनाव के दौरान मैंने जो भी वादे किए थे, उन वादों को एक एक कर पूरा किया जा रहा है। 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News