बागपत: मजदूर स्वागत केंद्र पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, घर जाने की मची होड़

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 07:55 PM (IST)

बागपत: CM योगी के आदेश पर प्रवासी मजदूरो को भेजने का काम तो शुरू हो गया है, परंतु CM के आदेश की भी धज्जियां उड़ाने से नहीं चूक रहे है प्रवासी मजदूर। ऐसा ही मामला बागपत जनपद से सामने देखने को मिला है। जहां पर सैकड़ों की संख्या प्रवासी मजदूरों ने घर जाने की होड़ में सोशल डिस्टेंस का बिल्कुल ध्यान नहीं रखा और एक दूसरे से सटकर खड़े रहे। जब कि उनके साथ अधिकारी भी मौजूद रहे परंतु वे भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करा सके। ऐसे में कोरोना का खतरा हो सकता है।

बता दें कि इस दौरान बागपत के प्रशासन के अधिकारी भी स्वागत केंद्र में मौजूद रहे, लेकिन उन्होंने भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। दरअसल हरियाणा से सैकड़ों की संख्या में मजदूर बागपत के स्वागत केंद्र पहुंचे जहां से उन्हें उनके गंतव्य पर रवाना करना था। लेकिन बसों में हुई देरी के कारण मजदूरों ने सोशल डिस्टेंस मैनेज नहीं किया और एक दूसरे के साथ सट कर खड़े रहे। अधिकारियों की लिस्ट में नाम नोट कराने के दौरान भी मजदूर एक दूसरे से चिपक कर खड़े रहे। एक मजदूर ने बताया कि भीड़ ज्यादा होने के कारण ऐसा हुआ। हर आदमी अपने घर जल्दी जाने की कोशिश कर रहा है लेकिन बस मैनेजमेंट की देरी के कारण लोग सोशल डिस्टेंसिंग भूल बैठे।

ग़ौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से फैल रहा है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या1843 हो गई है। जब कि 289 मरीज उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर घर जा चुके है। जब कि 29 लोगों की मौत हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Related News

Recommended News

static