Saudi Arab कमाने गया बेटा नहीं लौटा घर, पीड़ित मां ने CM योगी से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 06:19 PM (IST)

Raebareli News (Shivkesh Soni): उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) जिले से करीब 14 साल पहले पैसे कमाने सऊदी अरब (Saudi Arab) गए एक युवक का अचानक अपनी मां से संपर्क टूट गया। जिससे चिंतित मां ने बेटे के बारे में पता लगाने की काफी कोशिश की, लेकिन जब कुछ नहीं पता चला तो अब पीड़ित मां ने मदद के लिए जिलाधिकारी सहित सरकार से न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल रायबरेली कप्तान माला श्रीवास्तव की चौखट पर पहुंची पीड़ित मां ने रो-रो कर जिलाधिकारी को अपना दुखड़ा सुनाया। वहीं, पीड़िता की बाते सुनने के बाद जिलाधिकारी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द ही उसके बेटे का पता लगाया जाएगा।

ये भी पढे़...हापुड़: NDRF टीम को मिली बड़ी सफलता, बोरवेल में गिरे मासूम बच्चे को सुरक्षित निकाला

14 साल बीत जाने के बाद भी मां अपने बेटे का कर रही इंतजार 
बता दें कि जिले में कोतवाली क्षेत्र के कप्तान का पुरवा का रहने वाला युवक विपिन कुमार पटेल 2009 में सऊदी कमाने गया था। उसके कुछ दिनों तक युवक ने फोन से अपनी मां के साथ बात की, लेकिन उसके बाद से फोन पर बात नहीं हो पाई। लगभग 14 साल बीत जाने के बाद भी एक मां अपने बेटे का इंतजार कर रही है कि मेरा बेटा कब घर आएगा। मां को यह चिंता सता रही है कि उसका लड़का सऊदी में किसी बड़ी मुसीबत फंस गया है, इसी कारण अभी तक उसकी कोई सूचना नहीं मिल पाई है। फिलहाल मां ने रायबरेली जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है कि उसका बेटे को सुरक्षित ढूंढ कर भारत देश वापस लाया जाए।

PunjabKesari

ये भी पढे़...ट्रैफिक पुलिस ने बीजेपी नेता की गाड़ी से उतारा हूटर, किया चालान... वीडियो वायरल

मां ने DM सहित सरकार से मांगी मदद
पीड़ित महिला ने बताया कि उन्नाव जनपद के मौरावां क्षेत्र के रहने वाले वीरेंद्र यादव व महेंद्र ने कृषि वीजा के नाम पर उसके पुत्र विपिन कुमार को सऊदी अरब ले गए थे, जिसमें लगभग एक लाख का खर्चा आया था। पीड़िता ने आगे बताया कि उसका भाई बेटे को एयरपोर्ट पर छोड़कर आया था। जिसके बाद सही सलामत सऊदी अरब पहुंचने के बाद कई सालों तक उसकी बेटे से बात भी होती रही, लेकिन अचानक संपर्क टूट गया। इसी कड़ी में जब काफी कोशिशों के बाद भी पीड़िता को बेटे के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हुई तो पीड़ित ने DM सहित सरकार से मदद मांगी है। अब प्रशासन व सरकार उस पीड़ित मां को उसके बेटे से कब मिलती है यह तो पता नहीं फिलहाल मां का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, बहन की शादी में भी भाई के ना पहुंचने पर अब बहन भी रो-रोकर अपने भाई के लिए परेशान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static