कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव- डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर पलटवार

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 03:00 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने सपा प्रमुख पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव भाजपा को लेकर गलतफहमी पालने,अति पिछड़ों को निशाना बनाने,अपमान करने की जगह सपा को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें। भाजपा 2027 में 2017 दोहरायेगी, कमल खिला है खिलेगा,खिलता रहेगा।

आप को बता दें कि बीते 20 जुलाई  को केशव प्रसाद मौर्य ने 'एक्स' पर पोस्ट किया था कि संगठन' सरकार से बड़ा है। मौर्य के कार्यालय के आधिकारिक हैंडल से किये गये इस पोस्ट में उपमुख्यमंत्री के हवाले से कहा गया कि संगठन सरकार से बड़ा है, कार्यकर्ताओं का दर्द मेरा दर्द है। संगठन से बड़ा कोई नहीं, कार्यकर्ता ही गौरव हैं।

यह वाक्य रविवार को लखनऊ में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक के दौरान मौर्य के संबोधन का एक अंश है। इस पोस्ट की पृष्ठभूमि में कार्यसमिति बैठक की तस्वीर भी थी। यह पोस्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कथित तल्खी के बीच मौर्य द्वारा नयी दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के एक दिन बाद आया। ऐसे में संभावना जताई जाने लगी कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को पद से हटाकर संगठन में जिम्मेदारी दे सकती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static