सपा-बसपा ने यूपी की चीनी मिलों का बेड़ा गर्क किया, कुशीनगर में बोले नड्डा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 09:10 PM (IST)

कुशीनगर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अपनी सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश की चीनी मिलों को बेड़ा गर्क कर दिया था जबकि 2017 के बाद सत्ता में आयी योगी सरकार ने 11 चीनी मिलों को चलवाने का काम किया।      

रामकोला (सुरक्षित) विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार विनय प्रकाश गौड़ के लिए लक्ष्मीगंज चीनी मिल के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये नड्डा ने कहा कि बीएसपी और सपा ने प्रदेश की 29 चीनी मिलों को बंद कर दिया, जबकि 11 चीनी मिलों को कौड़ियों के भाव बेचा वहीं मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने 11 चीनी मिलें चलवाईं। उन्होंने कहा ‘‘ पहले की सरकारों में गरीबों का खाता बैंकों में नहीं खुलता था। अब गरीबों के गारंटर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उसी खाते में मोदी जी पैसा भेजते हैं।

उन्होंने कोरोना संकटकाल में 20 करोड़ रुपए बहनों के खाते में भेजा। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी बोलते थे कि केंद्र से पैसा चलता है तो वह बंट जाता है। मोदी ने ऐसा किया है, जिससे गरीबों के खाते में सीधे पैसा जाता है। आज घर की मालकिन महिला है। किसान सम्मान निधि में हर साल पैसा मिल रहा है। किसानों के लिए सिर्फ मोदी जी ने काम किया है। 10 करोड़ रुपये किसानों के खाते में सिफर् मोदी जी ने भेजा।''

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आयुष्मान कार्ड से गरीबों का इलाज मुफ्त हुआ है, जिससे गरीबो का भला हुआ है। 11 करोड़ इज्जत घर भाजपा सरकार ने बनाये हैं। पहले बीमारी आती थी तो बीमारी से ज्यादा लोग भूखमरी से मरते थे, लेकिन मोदी ने किसी को भूखे पेट सोने नहीं दिया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना के टीके को लेकर लोगों को गुमराह किया और कहा था कि टीका मत लगवाओ, जबकि खुद चुपके से जाकर टीका लगवा लिया।      

उन्होंने कहा कि पांच साल पहले आजम खान, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद का खौफ लोगों में था। अखिलेश ने आंख पर पट्टी बांधकर इनको छोड़ रखा था मगर योगी आदित्यनाथ के आने के बाद ये सब जेल में गिल्ली-डंडा खेल रहे हैं। योगी ने एटीएस का सेंटर खोला। यूपी में अब कोई दंगा नहीं होगा। अब हर वर्ग अपना त्यौहार मनाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static