सपा प्रत्याशी के बयान ने मचाई सियासी हलचल, बोलीं- योगी जी भी ठाकुर, में भी ठाकुर, उनका आशीर्वाद मेरे साथ

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 02:52 PM (IST)

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को अदालत द्वारा 2 वर्ष की सजा सुनाए जाने के बाद खाली हुई। रामपुर की स्वार विधानसभा सीट पर उपचुनाव चल रहा है। समाजवादी पार्टी की प्रतियाशी अनुराधा चौहान ने एक अजीबोगरीब बयान देकर चुनाव प्रचार में हलचल पैदा कर दी हैं उन्होंने मुख्यमंत्री योगी जी को लेकर कहा कि "वह भी ठाकुर हैं, मैं भी ठाकुर हूं वह मेरे बड़े भाई हैं, उनका मन जरूर मुझे आशीर्वाद देने के लिए करेगा"।
PunjabKesari
समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी के मुख से निकले यह बोल राजनीति में हलचल पैदा करने के लिए काफी थे। सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा मेरा चुनाव प्रचार बहुत अच्छा चल रहा है और मेरे क्षेत्र की पूरी जनता मुझे लड़ा रही है हर जाति हर वर्ग। इस बार बीजेपी ने एनडीए गठबंधन अपना दल से शफीक अहमद अंसारी को चुनाव मैदान में उतारा है तो किस तरह से आप की फाइट रहने वाली है, इस पर सपा प्रत्याशी ने कहा कि मेरी तो किसी से कोई फाइट नहीं है। मैं हमेशा बोलती आ रही हूं मुझे अपने क्षेत्र की जनता के लिए काम करना है और यहां की सेवा करनी है। मैं सभी से यही अपील कर रही हूं कि आप लोग मेरा साथ दें मेरा साहस बने ताकि मैं अपने क्षेत्र में विकास कर सकूं।
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी ठाकुर है और आप भी ठाकुर बिरादरी से आती हैं तो ऐसे में क्या मुख्यमंत्री का सहयोग आपको मिलेगा? इस पर सपा प्रत्याशी ने कहा,, क्यों नहीं मिलेगा मैं उनके समाज से हूं वह भी ठाकुर है मैं भी ठाकुर हूं वह मेरे बड़े भाई हैं उनका मन जरूर मुझे आशीर्वाद देने के लिए करेगा। जिस तरीके से समाजवादी पार्टी पर लगातार कार्यवाही हो रही है और आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम या खुद स्वयं आजम खान पर कार्यवाही हो रहे हैं तो ऐसे में आपको लगता है कि जनपद रामपुर में चुनाव निष्पक्ष होगा? इस पर सपा प्रत्याशी ने कहा कि मेरे ख्याल से तो होना चाहिए क्योंकि प्रशासन भी जानता है कि कोई कौन कितनी मेहनत करता है और उसको उसका फल मिलना चाहिए और जानना चाहिए वह लोग भी बड़ी तपससिया करके अपनी कुर्सी पर बैठते हैं तो हम लोग आज प्रयास कर रहे हैं महनत कर रहे हैं तो उनकी नजरों में मेरी मेहनत जरूर आएगी और मुझे पूरी उम्मीद है कि चुनाव निष्पक्ष हो होगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static