SP महासचिव रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- अखिलेश यादव की रैलियों में भीड़ को देखकर बौखला गए हैं

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 03:12 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के कन्नौज में इत्र कारोबारियों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ने पर समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैलियों में उमड़ रही भीड़ को देखकर बौखला गई है। 

वहीं, रामगोपाल ने कहा कि हमारे कई लोगों के यहां छापेमारी हुई है। यह पहले भी हमारे ही एमएलसी पर छापा मारना चाहते थे,लेकिन गलती से अपने आदमी पर मार दिया था और अब वो बौखला गए हैं। उन्होंने ने कहा कि इस छापेमारी में मिलेगा कुछ नहीं,  लेकिन कुछ न कुछ प्रचार के लिए तो बता ही देंगे सत्ता के सहारे बीजेपी के लिए ये लोग सब कुछ करते हैं। हमारा यह कहना है कि जैसे ही चुनाव आता है तो यह एजेंसियां चुनाव ड्यूटी पर लग जाती हैं। ये एजेंसियां चुनाव ड्यूटी पर हैं। यह कोई प्रोफेशनल काम नहीं करती हैं। इनकी चुनाव ड्यूटी है कि जाओ और छापा मारो विपक्ष पर।

गौरतलब है कि बीजेपी ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया था कि ये काला धन सपा के शासन काल का कमाया हुआ है, जो अब निकल रहा है। इस पर रामगोपाल यादव ने बीजेपी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दुनिया जानती है काली कमाई किसके पास है। सही बात है ये है कि बीजेपी हताश और निराश है। उसके नेता घबराए हुए हैं। यह जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में सत्ता आने वाली नहीं है। इसलिए अखिलेश के यहां भीड़ देखकर के यह सब कुछ कर रहे हैं। पीएम ने मुख्यमंत्री को पीछे कर दिया है और खुद आगे हो गए हैं। सारा चुनाव अपने हाथ में ले लिया है, सीएम को कोई पूछता नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static