अखिलेश पर बरसे योगी, कहा- माफिया के सामने कीड़े की तरह रेंग रही थी सपा आज माफिया ...

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 06:33 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पिण्डरा में जनसभा  को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा,बसपा, कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए हमारा बुलडोजर बोलता नहीं है लेकिन माफियाओं की बोलती बंद कर देता है। सीएम ने कहा  समाजवादी पार्टी की सरकार उस माफिया के सामने कीड़े की तरह रेंग रही थी। आज भाजपा की सरकार में वहीं  माफिया सरकार के सामने कीड़े की तरह रेंगता हुआ दिखाई देता है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस की संवेदना किसानों, नौजवानों और महिलाओं के बजाय आतंकवादी और पेशेवर अपराधियों के साथ है।  टीडी कालेज मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले जनसभा को संबोधित करते हुये योगी ने कहा कि इत्र और इमरती के लिए जौनपुर प्रसिद्ध है। देश में इत्र और इमरती की खुशबू पहुंचे, इसलिए इसे देश भर में पहचान देने का काम किया गया है।

 उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र बगल में होने के कारण जौनपुर विकास से कैसे वंचित हो सकता है। कोरोना के दौरान 1.50 लाख से अधिक प्रवासी जौनपुर में आए, उन सभी प्रवासी को काम देने का काम डबल इंजन की सरकार ने किया। उन्हें रोजगार से लेकर अन्न दिलाने का काम किया गया। उत्तर प्रदेश में महीने में दो बार पीएम मोदी के अच्छे कामों से ही लोग राशन पाते हैं।  

योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की कानून व्यवस्था के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वर्गीय उमानाथ सिंह को अपना बलिदान देना पड़ा था। उमानाथ सिंह उत्तर प्रदेश की अराजकता और दुर्व्यवस्था को लेकर बलिदान हो गए। मुख्यमंत्री योगी ने जनता से पूछा कि क्या 2017 से पहले बिजली मिलती थी। भाजपा की सरकार में 24 घंटे बिजली मिलती है। डबल इंजन की सरकार ने उत्तर प्रदेश में सबको वैक्सीन लगाने का काम किया। आज ये वैक्सीन फ्री में मिली। सपा-बसपा की सरकार होती तो ये वैक्सीन भी ब्लैक में बेचते। सपा और बसपा की सरकार में खाद्यान के बड़े-बड़े घोटाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की संवेदना किसके साथ है, उनकी संवेदना किसानों, नौजवानों और महिलाओं के साथ नहीं है। उनकी संवेदनाएं आतंकवादी और पेशेवर अपराधियों के साथ है। इन लोगों की संवेदना भ्रष्टाचारियों के साथ है। ऐसे लोग जो विकास में बाधा डालते थे। यूपी में विकास और बुलडोजर की कारर्वाई एक साथ शुरू हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static