सपा नेता धर्मेंद्र यादव की भविष्यवाणी हुई सच, कहा था- BJP प्रत्याशी अपने बूथ पर हारेंगे

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 01:54 PM (IST)

मैनपुरी: यूपी उपचुनाव में मैनपुरी लोकसभा सीट पर तस्वीर पूरी तरह साफ हो गई है। समाजवादी पार्टी की डिंपल यादव की जीत लगभग तय है। ये सीट मुलायम सिंह के निधन के बाद खाली हुई थी। उपचुनाव के नतीजों के बाद शिवपाल यादव और धर्मेंद्र यादव ने रूझानों पर खुशी जताई है।  इसी बीच अखिलेश यादव के चचेरे भाई और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव की चुनाव से पहले की गई भविष्यवाणी सही साबित होती दिख रही है।

जानने योग्य है कि चुनाव प्रचार के दौरान धर्मेंद्र यादव ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए दावा किया था कि, बीजेपी के प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य अपने बूथ से चुनाव हार जाएंगे। धर्मेंद्र यादव ने कहा था कि, मैं बड़ी बात नहीं कहना चाहता हूं, लेकिन मेरी ये बात रिकॉर्ड में रखिएगा। बीजेपी के उम्मीदवार जिनका पैतृक गांव धौलपुर है। उस गांव से रघुराज सिंह शाक्य और भारतीय जनता पार्टी हारकर आएगी। ये बात आप रिकॉर्ड में रखिएगा, 8 दिसंबर को नतीजे आने के बाद बात करिएगा आकर।

बीजेपी लगातार जीत के दावे कर रही थी, लेकिन समाजवादी पार्टी ने चुनाव से पहले ही कह दिया था कि वह ये सीट जीतने वाले हैं। फिलहाल डिंपल यादव इस सीट पर 1.5 लाख वोटों से आगे चल रही हैं। बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य अपने बूथ से 187 मतों से चुनाव हार गए हैं। रघुराज सिंह शाक्य अपना बूथ भी नहीं जीत पाए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static